जब बिहारी मजदूर सड़कों पर म’र रहे थे तब कोई ना था, आज BJP वालों ने वोट के लिए 72000 TV-LED लगाया

अमित शाह ने वर्चुअल रैली करके बिहार विधान सभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. इस रैली से एक बात तो स्पष्ट है कि बिहार का चुनाव तय समय पर होने जा रहा है. भले कोरोना का प्रकोप तेजी से क्यों ना अपना पांव पसार रहा हो, कल आयोजित रैली के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर अमित शाह और मोदी सरकार को जमकर ट्रोल किया. इन लोगों का आरोप है कि भाजपा ने हरेक बुथ पर 50 लोगों को बुलाकर सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन किया है.

ASHUTOSH : पाकिस्तान का होम मिनिस्टर इतना निर्लज्ज है कि उसके देश में जब लॉक डाउन हुआ तो हज़ारों बेबस मजदूर अपने घरों को पैदल चल पड़े, तब वो मुंह छिपाकर बिल में घुस गया। लेकिन जब उन्हीं मजदूरों के स्टेट में चुनाव आया तो एकदम से अपना राक्षसी मुंह लेकर प्रकट हो गया। सत्यानाश हो ऐसे होम मिनिस्टर का। पाकिस्तान के लिए कोई सहानुभूति नहीं।

Krishna Kant : लाखों लोगों के पलायन पर, मौ/तों पर जिनके मुंह से बक्कुर नहीं फूटा था, वे वर्चुअली चुनावी रैली संबोधित कर रहे हैं. जो जनता पैदल चलकर प्राण गवां रही थी, वह उनकी नहीं थी. उसकी जिम्मेदारी भी उनकी नहीं थी. लेकिन वोट उनका होना चाहिए. जनता का समर्थन मिलना चाहिए. बिहार की जनता प्रिय नहीं है, बिहार के मजदूर प्रिय नहीं हैं. लेकिन वोटर के रूप में सभी बहुत प्रिय हैं. मजेदार ये है कि नेता अपनी सत्ता-पिपासा को देशहित, देश-निर्माण, राष्ट्र-निर्माण, एकता और अखंडता जैसे शब्दों का जामा पहना देते हैं. वे कह देते हैं कि चुनावी रैली करके वे देश जोड़ रहे हैं. जनता इस फरेब में बार-बार फंस जाती है.

अमित शाह ने जमकर किया CM-PM का गुनगान, कहा-नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे बिहार चुनाव : देश के गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनेगी। रविवार को पार्टी द्वारा आयोजित पहली वर्चुअल रैली में गृह मंत्री ने कहा कि बिहार में चुनाव होना है। हमें पूरा भरोसा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में दो-तिहाई बहुमत के साथ एनडीए की फिर सरकार बनेगी। दूसरी ओर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को उत्तर बिहार के पांच जिलों के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। इसमें वीसी के माध्यम से उन्होंने कार्यकर्ताओं से कोरोना से लेकर स्थानीय मुद्दों और सरकार की उपलब्धियों तक पर बात की। दूसरी ओर राजद ने पटना समेत पूरे प्रदेश में थाली-लोटा और कटोरा बजाकर भाजपा की वर्चुअल रैली का प्रतिकार किया। वहीं युवा कांग्रेस ने इसके खिलाफ काले गुब्बारे उड़ाए।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *