एयरपोर्ट पर इंटर पास युवकों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लिखित परीक्षा नहीं होगी

Patna : अगर आप इंटर पास है और बेरोजगार है तो हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने इंटर पास युवकों के लिए सुनहरा मौका लेकर आया है. एयरपोर्ट पर स्क्रीनर पद के लिए 400 युवकों की जरूरत है. इसके लिए भारत सरकार की ओर से बहाली प्रक्रिया को शुरू की गई है. उम्मीदवार को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जनवरी 2023 है. आधिकारिक वेबसाइट aaiclas. com पर जाकर आवेदन करता लॉगिन कर सकते हैं.

नौकरी पाने की योग्यता क्या है

वेकेशन के अनुसार इस पद पर नौकरी पाने के लिए इंटर पास होना अनिवार्य है. इसके साथ-साथ एसएससी chsl या cgl 2019, 2020 या 2021 की tr1 परीक्षा क्वालीफाई होनी चाहिए. आवेदन कर्ता की उम्र 18 से 27 साल के बीच होनी चाहिए.

आइए हम आपको बताते हैं इस पद पर आवेदन करने के लिए परीक्षा शुल्क क्या है. सर आप जनरल कैटेगरी के हैं तो आपको ₹100 देने होंगे. वहीं अगर आप sc-st या महिला कैंडिडेट है तो आपसे एक भी रुपया नहीं लिया जाएगा. आसान भाषा में कहा जाए तो आवेदन फ्री है.

उनका कहना है कि इस पद पर नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन मात्र इंटरव्यू से लिया जाएगा. क्या मतलब है कि कैंडिडेट को लिखित परीक्षा नहीं देना होगा. पर के आधार पर नौकरी आसानी से मिल जाएगी. कड़ी पाने के बाद सिक्योरिटी स्क्रीनर पद पर युवकों को ₹15000 प्रति माह की सैलरी दी जाएगी.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *