बिहार के मुंगेर में एक युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम और पुलिस की गाड़ियों पर पथराव

बिहार के मुंगेर जिले में इन दिनों क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है। आए दिन अपराधी हत्या और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। बैखाफ अपराधियों ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक शख्स को गोली मार दी। गंभीर हालत में पटना ले जाने के दौरान रास्ते में उस युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मुंगेर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।


घटना कोतवाली थाना के बासुदेवपुर ओपी अंतर्गत नयागांव की है। जानकारी के मुताबिक छोटी नया गांव स्थित बजरंगबली मंदिर के पास अपराधियों ने 25 वर्षीय मोहम्मद शाहिद को गोली मारी और उसके बाद फरार हो गये। घटना के बाद आनन-फानन में परिजन घायल को उठाकर सदर अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के दौरान लखीसराय के पास रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।
ग्रामीणों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देर रात तक नया गांव चौराहा पर बांस बल्ला लगाकर घंटों सडक़ जाम रखा। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की गाड़ियों पर पथराव कर वाहन के शीशे तोड़ दिए। इस दौरान पुलिस को वापस भागना पड़ा। थोड़ी देर बाद भारी संख्या में पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर यातायात को शुरू कराया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *