बिहार के रोहतास जिले में बदमाशों ने की एक युवक की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के रोहतास जिले में बदमाशों ने एक 35 वर्षीय युवक की हत्या कर दी है। किसी धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस शव को बरामद कर मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि, प्रेम-प्रसंग को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।
घटना रोहतास जिले के यदुनाथपुर थाना क्षेत्र की है। यहां मटियाव गांव के सुअरमनवा टोला में एक युवक की डेड बॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मृतक की पहचान मटियाव गांव के रहने वाले राजकुमार यादव के बेटे साकेत कुमार यादव उर्फ पिंटू के रूप में की गई है। साकेत के घर से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर उसकी लाश मिली है।

यदुनाथपुर के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि, एक युवक की हत्या कर उसकी डेड बॉडी फेंकी गई है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद पुलिस अभिरक्षा में बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।
थानेदार के मुताबिक प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि उक्त गांव के लोगों से आपसी रंजिश में उसकी हत्या की गई है। लेकिन ग्रामीण दबे आवाज़ से बताते हैं कि मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है। पुलिस इस एंगल से भी इस केस की जांच कर रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *