लालू परिवार का महाकलंक, आज तेजप्रताप—एश्वर्या के तलाक मामले में कोर्ट सुनाएगा अपना फाइनल फैसला

PATNA-आज 28 जून है। आज का दिन हर आम दिन के समान है, लेकिन आज का दिन लालू—राबड़ी के लिए खास है। बताया जाता है कि पटना के एक कोर्ट में तेजप्रताप और एश्वर्या तलाक प्रकरण मामले में फाइनल सुनवाई होनी है। जानकारों की माने तो आज दोनों पति और पत्नि कोर्ट में सदेह उपस्थित होंगे और आजीवन अलग होने का फैसला करेंगे।

आपको बता दें, डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में यह सुनवाई होनी है। तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय काउंसिलिंग के लिए कोर्ट पहुंचेंगे। काउंसिलिंग के समय कोर्ट दोनों को सामने लाकर अंतिम फैसला पूछेगा कि दोनों को साथ रहना है या नहीं। काउंसिलिंग के बाद सेटलमेंट होगा।

दरअसल तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कहा है कि तेजप्रताप की कमाई कितनी है, इसका आंकलन अच्छे से किया जाए। आपको बता दें कि पिछली सुनवाई में उनके वकील ने ऐश्वर्या को गुजारा भत्ता के तौर पर 23 हजार रुपए से ज्यादा देने को कहा था।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.