आज है रामविलास की जयंती, पुरानी तस्वीर साझा कर भावुक हुए चिराग, कहा—पापा आपकी याद आती है, मिस यू

PATNA : आज बिहार के कद्दावार नेता और कई सरकारों में ​केंद्रीय मंत्री रहने वाले लोजपा नेता रामविलास पासवान की जयंती हैं। इस अवसर पर उनके बेटे और सांसद चिराग पासवान ने भावुक होकर उनको याद किया है। चिराग इन दिनों अपने परिवार द्वारा की जा रही राजनीतिक महाभारत से दुखी है।

अपने ट्विट में चिराग ने लिखा है कि- Happy Birthday Papa Ji आप की बहुत याद आती है।मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूँ।आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्तिथि में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे।आप ही का बेटा हूँ , हार नहीं मानूँगा। मैं जानता हूँ आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है। Love You Papa Ji

चिराग अपने पिता की जयंती के अवसर पर सोमवार को हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र (जिसका उनके पिता ने कई दशकों तक प्रतिनिधित्व किया) से ‘आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे। उनके इस निर्णय ने हाजीपुर का वर्तमान में प्रतिनिधित्व करने वाले पारस को नाराज कर दिया है, जो लोजपा के अन्य सभी सांसदों के समर्थन से चिराग को हटाकर स्वयं लोकसभा में पार्टी के नेता के तौर पर आसीन होने के बाद अपने गुट द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोनीत किए गए हैं।

पारस ने हाल ही में चिराग के कार्यक्रम को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और सवाल किया था कि क्या उनके पिता की जयंती श्रद्धांजलि देने या लोगों का आशीर्वाद लेने का अवसर है। उन्होंने अपने भतीजे को अपने संसदीय क्षेत्र जमुई में अपना कार्यक्रम आयोजित करने की सलाह दी थी, जहां से वह लोकसभा में लगातार दूसरी बार प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.