प्लेन में बैठ बीड़ी पीने लगा युवक, गिरफ्तारी के बाद बोला- ट्रेन के टॉयलेट में पीता था कोई नहीं होता था

पहली बार प्लेन में बैठा, बीड़ी पी…गिरफ्तार:कहा- ट्रेन के टॉयलेट में स्मोक करता था, यही सोचकर विमान के टॉयलेट में बीड़ी पी : बेंगलुरु पुलिस ने फ्लाइट में बीड़ी पीने के आरोप में मंगलवार को एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने यात्रियों की जान जोखिम में डालने के आरोप में 56 साल के प्रवीण कुमार को बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (KIA) पर अरेस्ट किया।डेली बिहार डॉट कॉम

आरोपी शख्स अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट से अहमदाबाद से बेंगलुरु जा रहा था। यह पहला मौका है, जब किसी को विमान में बीड़ी पीने के मामले में अरेस्ट किया गया।

आरोपी प्रवीण कुमार ने बताया कि वह पहली बार प्लेन में बैठा था। ट्रेन में सफर के दौरान वो अक्सर स्मोकिंग करता है। प्लेन में भी ऐसा कर सकते हैं, यही सोचकर टॉयलेट में बीड़ी पी।

सिक्योरिटी चेक में बड़ी गलती हुई
दोपहर करीब 1:10 बजे बेंगलुरु एयरपोर्ट पर उतरने पर एयरलाइन के ड्यूटी मैनेजर विजय थुलुरु ने प्रवीण कुमार के खिलाफ एयरपोर्ट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। KIA के एक अधिकारी के मुताबिक प्लेन में बैठने से पहले हर पैसेंजर का सिक्योरिटी चेक होता है। उस दौरान सिगरेट या बीड़ी का पता न लगा पाना बड़ी चूक है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *