4 दिन पहले गायब हुए युवक का शव गांव के ही तालाब में बरामद हुआ, पुलिस प्रशासन की सुस्ती के कारण गई युवक की जान

बिहार के जयरामपुर थाना के कल्याणपुर गांव में 24 अगस्त से लापता हुए युवक संदीप यादव का शव उसके चाचा ने गांव के ही तालाब में बरामद किया। जिसके बाद शव को देखने के लिए गांव में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

मौके पर पहुंची जयरामपुर थाना की पुलिस को भी स्थानीय ग्रामीणों के विरोध को झेलना पड़ा।
बता दें कि 25 अगस्त को जयरामपुर थाना में और 26 अगस्त को एसपी कार्तिके शर्मा से मिलकर युवक संदीप कुमार के खोजबीन की गुजारिश संदीप के परिजनों ने की थी। लेकिन युवक का कोई अता-पता नही लग सका। लगातार परिजनो के द्वारा खोजबीन हर दोस्त परिवार में जारी था । लेकिन अबतक संदीप का पता नही चल पाया था।

कल संदीप के चाचा को गांव के एक बच्चों द्वारा जलकुंभी में एक लाश होने की बात की सूचना मिली । जिसके बाद चाचा रामशीष यादव ने जब देखा तो उसका भतीजा संदीप निकला। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुची जयरामपुर थाना की पुलिस को भी नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। वही घटना के सम्बंध में मृतक संदीप की माँ ने दो लोगो पर जान से मारने का आरोप भी लगाया है।
हालांकि पुलिस से जब इस सम्बन्ध में बात करने का प्रयास किया गया तो कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते दिखे। गौरतलब हो कि परिजन हत्या की बात कह रहे है और युवक के गायब होने से लेकर अबतक खोजबीन किये जाने की गुहार प्रसासन से लगायी जा रही थी। लेकिन प्रशासन की सुस्ती के कारण एक युवक के जान जाने की भी बात कही जा रही है। बहरहाल युवक संदीप यादव का लाश आज 4 दिन बाद गांव के ही तालाब में बरामद होने के बाद स्थानीय ग्रामीण शेखपुरा पुलिस प्रशासन पर कई सवाल भी उठा रहे है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और ह्वाटसअप पर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *