अग्निवीर बनना किस्मत की बात, घर-घर जाकर छात्रों को ‘अग्निपथ योजना’ के फायदे गिनाएंगे BJP के नेता

Agnipath Scheme: घर-घर जाकर छात्रों को ‘अग्निपथ योजना’ के फायदे गिनाएंगे BJP के नेता, पढ़ें प्रेम रंजन पटेल का ये बयान : पटना: अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) के आने के बाद से जिस तरह से उसका विरोध हो रहा है उसे संभालने के लिए सरकार इसके फायदे गिनाने में जुट गई है. इसी कड़ी में एक और पहल होने वाली है. छात्रों को या अग्निवीर बनने वालों के घर-घर जाकर बीजेपी के नेता इस योजना के फायदे बताएंगे. सोमवार को बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल (BJP Prem Ranjan Patel) ने इसके बारे में जानकारी दी है.

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि विपक्षी दलों ने ‘अग्निपथ योजना’ का दुष्प्रचार किया है. छात्रों को गुमराह किया. इस योजना से देश को जो लाभ होता उससे विपक्षी दल डर गए हैं, इसलिए दुष्प्रचार किया. इसका जवाब बीजेपी के सांसद, मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारी देंगे. उन नौजवानों, छात्रों को अग्निपथ योजना के फायदे बताएंगे जो दिग्भ्रमित हो गए हैं. छात्रों को इस योजना की पूरी जानकारी दी जाएगी. इस योजना के लाभ के बारे में बताया जाएगा ताकि उनका कन्फ्यूजन दूर हो सके. केंद्र सरकार यह योजना देश हित में सेना में जाने की तैयारी करने वाले छात्रों के हित के लिए लाई है.

बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी के नेताओं को निर्देश दिया है कि वो जन-जन तक जाएं और इस योजना का प्रचार करें. हालांकि बिहार में अभी रूपरेखा तय नहीं हुआ है. गौरतलब है कि देश भर में ‘अग्निपथ योजना’ को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है और इसे वापस लेने की मांग की जा रही है. इस योजना के खिलाफ में पहले बिहार बंद और फिर सोमवार को भारत बंद किया था. हालांकि भारत बंद की कहीं से कोई पुष्टि नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर ही छात्र संगठनों के पोस्टर दिखे थे.  

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.