फर्जी सर्टिफिकेट लेकर अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल हो रहे हैं बिहार के लड़के, जांच के दौरान पकड़ाया

बिहार में इन दिनों अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है. इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. बताया जाता है कि बिहार झारखंड में एक मामला प्रकाश में आया है इसके अनुसार कुछ लोग फर्जी सर्टिफिकेट पर अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल हो रहे हैं. सेना ने अब तक सैकड़ों युवाओं को पकड़ा है. दानापुर में चल रही बिहार झारखंड सेना भर्ती मुख्यालय रोज फर्जी सर्टिफिकेट लेकर लोग अग्निवीर बनने पहुंच रहे हैं. कोई अपना उम्र कम करने के लिए फर्जी सर्टिफिकेट ला रहा है तो कोई अपना जाति छुपाने के लिए फर्जी सर्टिफिकेट बना रहा है. लेकिन सेना के सॉफ्टवेयर ऑफिस केन करके ही आसानी से पता चल जाता है कि दस्तावेज फर्जी है.

दानापुर कैंट के अनुसार जिन युवाओं को फर्जी दस्तावेज के साथ पकड़ा गया था उन्हें बहाली से बाहर कर छोड़ दिया गया. सेना की ओर से बिहार झारखंड के युवाओं से अपील की गई है कि अगर आप अग्निवीर बनना चाहते हैं तो फर्जी सर्टिफिकेट लाने का कोई काम ना करें.

पटना में आज अग्निवीर क्लर्क पद के लिए पटना,सारण और सिवान जिले के अभ्यर्थी रैली में शामिल होंगे. भोजपुर बक्सर के 6500 में अपना पंजीकरण करवाया था जिसमें से 4500 युवा दौड़ में शामिल हुए.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *