शराब कारोबारी का कारनामा, एयर होस्टेस को पटाने के लिए एक साल में 50 बार की हवाई यात्रा

एयर होस्टेस को पटाने के लिए शराब तस्कर ने एक साल में 50 बार की हवाई यात्रा : बंगाल के शराब तस्कर समर घोष के ठाठ किसी रईस से कम नहीं थे। यही वजह है कि शराब की तस्करी में करोड़ों की कमाई के बाद उसने अपनी काली कमाई को पानी की तरह बहाया। पुलिस की पकड़ में आने के बाद खुलासा हुआ है कि महज दसवीं तक पढ़ा शराब तस्कर समर घोष, जो पहले सब्जी बेचता था।

शराब की तस्करी में उसने अकूत पैसे कमाए। इसके बल पर उसने एक साल में पचास बार सिलीगुड़ी के बागडोगरा हवाई अड्डे से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में हवाई यात्रा की। उसने यह सब कुछ अपनी एयर होस्टेस महिला मित्र को खुश करने और उसे अपनी ठाठ-बाट दिखाने के लिए किया था।

बाद में यूपी के बुलंदशहर की रहने वाली सोनिया नामक इसी एयर होस्टेस के साथ शराब तस्कर समर घोष ने शादी कर ली। बताया जाता है की सोनिया समर के रुपये फूंकने की अदा की इस तरह कायल हुई कि उसने समर से शादी रचा ली। समर घोष के पिता सुकुमार घोष बंगाल के इस्लामपुर में जल संसाधन विभाग में चतुर्थ वर्गींय कर्मचारी हैं। उसने घरवालों को भी शराब तस्करी के धंधे की भनक नहीं लगने दी थी। घरवालों की नजर में वह बिजनेस करता था। वह अपनी एयर होस्टेस महिला मित्र के दोस्तों को भी कई बार पार्टी दे चुका था और इस पार्टी में भी उसके द्वारा लाखों रुपये फूंके गए थे। समर घोष की गिरफ्तारी के दौरान भी यही पार्टी वजह बनी और उसे पुलिस ने फिल्मी अंदाज में दबोच लिया।

शराब तस्कर समर घोष के जिस एयर होस्टेस से संबंध थे उसकी जिस दिन ड्यूटी रहती थी उस दिन बिजनेस क्लास की टिकट वह मुंहमागी रकम देकर खरीदता था। 2019 से शुरू हुआ बिजनेस क्लास में उसका हवाई सफर 2020 तक तब तक जारी रहा जब तक दोनों ने शादी नहीं कर ली। हवाई सफर के दौरान उसने कई बार मोटी रकम ट्रिप के रूप में दिया करता था।

बंगाल के शराब तस्कर समर घोष की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के राडार पर अब नन्की एवं मधु डे हैं। इनके खिलाफ भी पूर्णिया पुलिस ने न्यायालय से गिरफ्तारी का वारंट हासिल कर लिया है। तीन महीने के दौरान मद्य निषेध विभाग एवं पूर्णिया पुलिस ने आधे दर्जन से अधिक छोटे बड़े शराब तस्करों को पकड़कर जेल भेज दिया है और शराब तस्करों की कमर तोड़ दी है। पुलिस समर घोष की गिरफ्तारी के बाद अब उसके मोबाइल फोन के द्वारा शराब के तस्करी में जुड़े और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.