बाप रे बाप ऐसा एक्सीडेंट कौन करता है, लड़कियों ने छत पर चढ़ा दी स्कूटी, उतारना हो गया मुश्किल

NEW DELHI : लड़कियों ने छत पर चढ़ा दी स्कूटी, उतारना हुआ मुश्किल, कैसे हुआ ये कारनामा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो हंसे बिना नहीं रह पाएंगे। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़िकियां स्कूटी के साथ छज्जे वाले छत पर फंसी हुई हैं। उन्हें निकालने के लिए एक लड़का छज्जे पर चढ़ा हुआ है। लड़कियां स्कूटी के साथ छज्जे वाले छत पर अटकी हुई हैं। उनका एक्सीडेंट हुआ है मगर वे हंस रही हैं। शायद अपने किए पर उन्हें हंसी आ रही है।

दरअसल, तेज स्पीड के कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया और स्कूटी छज्जे पर चढ़ गई। हादसे के समय दोनों लड़कियां छज्जे पर सवार थीं। मामला इंडोनेशिया का है। हालांकि उन्हें हल्की-फुल्की चोट आई है। अच्छी बात ये है कि वे सही सलामत हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इन लड़कियों को पापा की परियों का कारनामा कह कर ट्रोल कर रहे हैं।

वैसे को किसी भी हादसे पर हंसा नहीं जाता है मगर ये लड़कियां खुद अपने कारनामे पर हंस रही हैं। गनीमत हैं कि ये सही सलामत हैं और इन्हें गंभीर चोट नहीं लगी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपनी स्कूटी लिए छत पर पहुंच गईं हैं और फंसी पड़ी हैं। तेज स्पीड स्कूटी छज्जे में घुस गई, जिस कारण वहां एक बड़ा सा छेद हो गया और स्कूटी उस होल में फंस गई हैं।

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कह रहे हैं कि सोचिए यह एक्सीडेंट कैसे हुआ होगा। वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।

दरअसल, सोशल मीडिया इस तरह एक्सीडेंट के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां स्कूटी चलाते हुए अचानक गिर जाती हैं। कभी किसी दूसरी की गाड़ी में टक्कर मार देती हैं। इसलिए लोग लड़कियों को पापा की परियां कहते हैं। अब आप इस वीडियो को देखकर क्या कहेंगे?

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *