गर्लफ्रेंड के चक्कर में पत्नी का अश्लील वीडियो किया वायरल, पत्नी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गर्लफ्रेंड के चक्कर में पत्नी का अश्लील वीडियो किया वायरलपत्नी ने पाटलिपुत्र थाने में दर्ज कराई शिकायत : गर्लफ्रेंड के चक्कर में पति ने पत्नी का ही अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जब यह वायरल वीडियो पत्नी के वाट्सएप पर पहुंचा तो वह दंग रह गई। यह मामला पाटलिपुत्र थाना के मैनपुरा का है। पत्नी ने पाटलिपुत्र थाने में पति व अन्य के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पत्नी ने दर्ज शिकायत में कहा है कि पांच साल पहले शादी हुई थी।

एक बेटा है। हाल के दिनों में पति का चक्कर एक लड़की से चल रहा है। इस वजह से वह प्रताड़ित करने के साथ मारपीट भी करता है। हालत यहां तक आ गई कि वह साथ रखने को भी तैयार नहीं है। कुछ दिनों पहले झांसा देकर अश्लील वीडियो बना लिया। कहने लगे कि तुम मेरे रास्ते से हट जाओ नहीं तो वीडियो को वायरल कर देंगे। पत्नी का दावा है कि यह वीडियो उस लड़की के पिता ने भेजा है। वह भी गर्भभात कराने का दबाव बना रहे हैं। वह अपने आप को रिटायर पुलिस अधिकारी बताते हैं।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.