वरुण गाँधी को टिकट देने के लिए अखिलेश यादव तैयार, कहा- BJP नहीं देगी तो हम उन्हें लोक सभा भेजेंगे

वरुण गांधी की सपा से बन गई बात! अखिलेश यादव ने दिये बड़े संकेत : बीजेपी के मौजूदा सांसद वरुण गांधी के टिकट को लेकर संशय के बादल मंडरा रहे है. अटकलें हैं कि पीलीभीत लोकसभा सीट से बीजोपी उन्हें दोबारा लोकसभा का टिकट नहीं दे सकती है.

ऐसे में उनके अगले सियासी कदम को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. इस पूरे सियासी घटनाक्रम में नया टर्न एंड ट्विस्ट तब आया, जब सपा मुखिया अखिलेश यादव ने संकेत दिये कि उनकी पार्टी वरुण गांधी पीलीभीत से सपा के संभावित उम्मीदवार हो सकते है.

बीते कल जब अखिलेश यादव से बीजेपी सांसद वरुण गांधी को टिकट देने के बाबत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा इस पर हमारा संगठन फैसला लेगा. अगर ऐसी स्थिति आती है तो पार्टी वरुण को टिकट देने पर विचार करेगी. सपा ने अभी तक पीलीभीत सीट से अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है. बीते मंगलवार को अखिलेश यादव ने पीलीभीत लोकसभा क्षेत्र के पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है कि सपा वरुण गांधी को टिकट दे सकती है.

बीजेपी ने अपनी पहली सूची में उत्तर प्रदेश की 51 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है लेकिन अभी भी कई महत्वपूर्ण सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करना बाकी है. इनमें पीलीभीत, सुल्तानपुर, कैसरगंज, मैनपुरी और कुछ अन्य सीटें शामिल हैं. वर्तमान में पीलीभीत लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व वरुण गांधी कर रहे हैं, जबकि उनकी मां और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सुल्तानपुर लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद हैं. सूत्रों ने कहा कि बीजेपी मेनका गांधी को फिर से उम्मीदवार बना सकती है लेकिन वरुण को मैदान में उतारने की संभावना बहुत कम है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *