अभी-अभी: लोगों को मास्क पहनने की सलाह देने वाले अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, खुद को घर में किया बंद

DESK : देश में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा होता जा रहा है. महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा प्रभाव देखने को मिल रहा है. वहीं, अब इस संक्रमण की चपेट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी आ चुके हैं. वहीं, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार को भी कोरोना हो गया है. 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के हटने के बाद से ही अक्षय लगातार शूटिंग कर रहे थे.

अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये साझा की है. अक्षय ने लिखा कि वह होम क्वारंटीन में हैं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ”मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है.”

उन्होंने आगे लिखा, ”सभी प्रोटोकाल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मैं होम क्वारंटीन में हूं और जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं. मैं मेरे सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों से अपना टेस्ट करवाने और ध्यान रखने का आग्रह करता हूं. जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा.’

आपको बता दें कि अक्षय कुमार के साथ और भी कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. बीते दिनों कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई लोगों की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *