अभी-अभी : दिल्ली में बंद हुआ सभी PVT दफ्तर, सीएम का नया आदेश जारी, जानें क्या -क्या पाबंदिया लगीं

NEW DELHI – दिल्ली में प्राइवेट दफ्तर बंद करने के आदेश, जानें और क्या -क्या पाबंदिया लगीं, दिल्ली में कोरोना संक्रमण के बेकाबू होने के बाद डीडीएमए ने आज नए प्रतिबंध जारी कर दिए हैं. जिनके तहत रेस्टोरेंट में डाइन इन सेवा बंद कर दी गई है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना सहित नए वेरिएंट ओमिक्रोन के मामले हर दिन बढ़ रहे हैं. केजरीवाल सरकार ने संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए नाइट कर्फ्यू के बाद वीकेंड लाॉकडाउन भी लगा दिया है. बावजूद इसके मामले लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं गंभीर होते हालात के बीच आज दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट (DDMA) ने नए नए प्रतिबंध भी जारी कर दिए हैं.

दिल्ली में सभी प्राइवेट दफ्तर बंद

बता दें कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने आज नए प्रतिबंध लागू किए हैं जिनके तहत दिल्ली में सभी निजी कार्यालयों को बंद कर दिया गया है. सिर्फ वर्क फ्राम होम का पालन किया जाएगा. हालांकि इस दौरान सिर्फ उन लोगों को छूट दी गई है जो आवश्यक श्रेणी में आते हैं. वहीं सभी रेस्टोरेंट और बार भी बंद कर दिए गए हैं और टेक अवे की अनुमति दी गई है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.