बिहार में होगा सत्ता परिवर्तन, पूर्णिया में आज होगी अमित शाह की रैली, बीजेपी का मास्टर प्लान तैयार

गृह मंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय बिहार यात्रा पर आ रहे हैं. एक तरह से कहा जाए तो बीजेपी का मिशन सीमांचल आज से आरंभ हो जाएगा. बीजेपी ने लगभग नीतीश सरकार को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है. संभवत यही कारण है कि आज अमित शाह की रैली में जदयू कार्यकर्ताओं को भारी संख्या में इस रैली में आने को कहा गया है. बीजेपी की माने तो जदयू के लाखों कार्यकर्ता इस बात से नाराज है कि नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ कर एक बार फिर से लालू यादव के जंगलराज को अपना समर्थन दे दिया है.

विगत लोकसभा चुनाव की बात करें तो 40 में से 39 सीट एनडीए अर्थात भाजपा जदयू के खाते में थे. सिर्फ एक सीट सीमांचल कांग्रेस के खाते में गई थी.

बीजेपी सूत्रों के अनुसार बीजेपी मान कर के चल रही है अगर सीमांचल की सीटों पर उनका कब्जा हो जाता है तो बीजेपी को 40 में से 35 या 36 सीट जीतने से कोई नहीं रोक सकता

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार बीजेपी जेडीयू को उसके ही कार्यकर्ताओं के दम पर तोड़ना चाहती है. बीजेपी का कहना है कि अगर जदयू के कार्यकर्ता ही नहीं रहेंगे तो नीतीश कुमार को कौन वोट देगा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.