पटना में अमित शाह का रोड शो आज, बदला रहेगा राजधानी का ट्रैफिक रूट

PATNA : भारतीय जनता पार्टी(Amit shah) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज पटना आ रहे हैं। सांतवे और अंतिम चरण में होने वाले चुनाव के मद्देनजर वह आज रोड शो करेंगे और जनता से एनडीए उम्मीदवारों को जीताने की अपील भी करेंगे।

रोड शो को लेकर सारी तैयारियां पुरी कर ली गई है। रोड शो को सफल बनाने के लिए व्यापक प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। इस बार के चुनाव में भाजपा ने पटना साहिब से जहां केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर दाव खेला है तो वहीं पाटलीपुत्रा सीट से रामकृपाल यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। पटना साहिब से इस बार महागठबंधन ने शत्रुघ्न सिन्हा को और पाटलीपुत्रा से मीसा भारती को चुनाव में उतारा है।

बक्सर की रैली में घंटों भाषण देते रहे सीएम नीतीश, सभा समाप्त होने पर पहुंचे अश्वनी चौबे

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के समय शनिवार को राजधानी के कुछ मार्गों पर यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। पुलिस अधीक्षक यातायात अजय पांडेय ने बताया कि रोड शो के दौरान शाम पांच बजे से भट्टाचार्या मोड़ से नाला रोड जाने वाले सभी वाहन सीडीए गोलंबर से चिरैयाटांड़ आरओबी से पुरानी बाइपास के रास्ते राजेंद्र नगर पुल होकर दिनकर गोलंबर से नाला रोड व अन्य स्थानों पर जाएंगे। बारी पथ से पश्चिम की ओर से आने वाले सभी वाहन मछुआटोली चौक से मखनिया कुआं रोड होकर अशोक राजपथ से करगिल चौक आएंगे।

amit shah (dailybihar.com)

हालांकि अशोक राजपथ पर एनआईटी मोड़ से करगिल चौक तक दोनों ओर से वाहनों का आवागमन होगा। साथ ही बाकरगंज मोड़ से करगिल चौक तक शो के समय यातायात बंद रहेगा। दिनकर गोलंबर से पश्चिम नाला रोड में वाहनों का प्रवेश नहीं होगा। ये वाहन दिनकर गोलंबर से उत्तर मछुआ टोली चौक से मखनिया कुआं रोड होते हुए अशोक राजपथ के रास्ते जाएंगे।

रैली में समय से नहीं पहुंचे भोजपुरी गायक पवन सिंह, आक्रोशित भीड़ ने बरसाए जूते-चप्पल

लोग दिनकर गोलंबर से राजेंद्रनगर आरओबी से पुरानी बाइपास के रास्ते चिरैयाटांड़ आरओबी होकर पटना जंक्शन पहुंच सकेंगे। वहीं भाजपा नेताओं ने देर रात रोड शो के रूट का जायजा लिया। बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, विधायक नितीन नवीन, संजय मयूख और कई नेता शामिल रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.