MLA बेटा बना दूल्हा, खुशी से झूम उठे आनंद मोहन-लवली आनंद, गाना गाने के बाद जमकर लगाए ठुमके

पटना 4 मई 2023 : राजद विधायक और आनंद मोहन लवली आनंद के चेतन आनंद की शादी संपन्न हो गई. आयुषी आनंद और चेतन आनंद आज से अपनी वैवाहिक जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. बताया जाता है कि मिथिला परंपरा के अनुसार इस विवाह का आयोजन किया गया. हालांकि जिस तरह से पटना में शानो शौकत के साथ सगाई समारोह हुआ था विवाह समारोह में ऐसा कुछ खास नहीं दिखा. ना वीआईपी गेस्ट और ना मीडिया का तामझाम. मात्र कुछ सिलेक्टेड पारिवारिक संबंधियों के बीच विवाह का समापन हुआ.

इसी बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इसमें दिख रहा है कि लवली आनंद बेटे की शादी में जमकर नाच रही है और आनंद मोहन गायिका के साथ गीत गा रहे हैं. इसी बीच सिंगर द्वारा माइक आनंद मोहन के पास लाया जाता है और आनंद मोहन गाने लगते हैं कि आजकल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर सबको मालूम है और सबको खबर हो गई…

बताते चलें कि शादी की तैयारियों काफी समय पहले से चल रही थी. इस शादी में ही शामिल होने के लिए आनंद मोहन पैरोल पर जेल से बाहर आए हुए थे. बाद में बिहार सरकार ने नियम में बदलाव कर आनंद मोहन को रिहा कर दिया. वहीं, चेतन आनंद की रिंग सेरेमनी 24 अप्रैल को पटना में हुई थी. पटना के विश्वनाथ फार्म में सगाई में हुई थी. सगाई में बिहार के सीएम नीतीश कुमार सहित कई राजनीतिक पहुंचे हुए थे.

आरजेडी विधायक चेतन आनंद की होने वाली पत्नी आयुषी सिंह वैशाली के राघोपुर की रहने वाली हैं. फिलहाल आयुषी का पूरा परिवार पटना में ही रहता है. काफी अरसे से आनंद मोहन के परिवार से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि आयुषी एमबीबीएस के बाद एमडी कर रही हैं. वह टेनिस प्लेयर भी हैं. टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कई अवार्ड अपने नाम किए हैं.

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो आप हमें 5, 10, 20, 50 या ₹100 की आर्थिक मदद दे सकते हैं… आप हमें 8292560971 पर गुगल पे, फोन पे या पेटीएम कर सकते हैं..

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *