अभी—अभी : मोकामा से अनंत सिंह की पत्नी 4600 वोट से आगे, गोपालगंज में भाजपा को बढ़त, तीसरे राउंड की गिनती खत्म

गोपालगंज में दूसरे राउंड में बीजेपी 335 वोट से आगे। राजद के मोहन गुप्ता को मिले 3601 वोट, भाजपा की कुसुम देवी 3936 वोट मिले है।मोकामा में दूसरे राउंड में RJD की नीलम देवी 9435 मत BJP की सोनम देवी 5491 मत मिले। यहां राजद बढ़त बनाए हुए है। गोपालगंज में पहले राउंड में राजद को 2713 मत और बीजेपी को 1798 मत मिले हैं। राजद प्रत्याशी मोहन गुप्ता पहले राउंड में 915 वोट से आगे चल रहे हैं। मोकामा में पहले राउंड में RJD की नीलम देवी को 4169 मत और BJP की सोनम देवी को 3508 वोट मिले। नीलम देवी आगे चल रही है।

मोकामा और गोपालगंज विधानसभा उपचुनाव के वोटों की गिनती शुरू हो गई है। पहले पोस्टल बैलट की गिनती हुई। गोपालगंज में पोस्टल बैलेट पेपर के 50 वोट हैं। पोस्टल बैलेट की गिनती में 17 वोट से राजद के मोहन प्रसाद गुप्ता आगे चल रहे हैं।

गोपालगंज में तीसरे राउंड की गिनती समाप्त हो गई थोड़ी देर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे। आज दोपहर तक दोनों विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आने की उम्मीद है। मोकामा विधानसभा क्षेत्र के वोट की गिनती पटना के मीठापुर आर्यभट्ट यूनिवर्सिटी में हो रही है। वहीं गोपालगंज वोट की गिनती थावे डायट केंद्र में की जा रही है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *