अभी-अभी : महान क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स नहीं रहे, सड़क दुर्घटना में मौत, शोक की लहर

एंड्रयू साइमंड्स की निधन की खबर से क्रिकेट जगत में शोक, सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों ने किया याद : क्रिकेटर शेन वॉर्न के बाद पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के निधन की खबर ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया. बताया जा रहा है कि 46 वर्षीय साइमंड्स की कार क्वींसलैंड के टाउन्सविले में दुर्घटना का शिकार हो गई थी. साइमंड्स के निधन के बाद क्रिकेट जगत और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है. बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर शेन वॉर्न का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था.

आपको बता दें कि 10 नवंबर 1998 को वनडे में डेब्यू करने वाले एंड्रयू साइमंड्स  ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 198 एकदिवसीय मैचों में 5088 रन बनाए थे, जिनमें 5 शतक और 30 अर्धशतक शामिल है. साइमंड्स ने 8 मार्च 2004 को टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और 26 मैचों में 1462 रन बनाए थे. साइमंड्स ने टेस्ट क्रिकेट में 2 शतक और 10 अर्धशतक जमाए थे.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.