एक फिल्म के लिए 12 करोड़ लेते हैं अनिल कपूर, तीस करोड़ का है घर, प्राइवेट जेट- BMW के मालिक हैं

लग्जरी लाइफ- अनिल कपूर के पास 30 करोड़ का घर, प्राइवेट जेट, 8 लग्जरी कार; लंदन और दुबई में भी हैं आलीशान बंगले : हाल ही में रिलीज हुई एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के रोल में अनिल कपूर फिर स्टंट करते नजर आए। 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म में अनिल कपूर का लुक काफी चर्चा में है। हाल ही में आई फिल्म एनिमल में भी उनके किरदार को सराहा गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक 67 साल के अनिल कपूर ने फिल्म फाइटर के लिए करीब 7 करोड़ रुपए लिए हैं।

रील लाइफ की तरह अनिल कपूर रियल लाइफ भी काफी लग्जरी है। लंदन और दुबई में उनके घर हैं। उनके पास प्राइवेट जेट है। आठ लग्जरी कारें हैं। आज लग्जरी लाइफ में बात 134 करोड़ रुपए नेटवर्थ वाले अनिल कपूर की…

अनिल कपूर का मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट है। उन्होंने 2000 में इसे 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। उनका ये बंगला 4 मंजिला है, जो 7000 स्क्वायर फीट के एरिया में है। इसमें लिविंग रूम, जिम, बड़ा सा डायनिंग एरिया और मिनी थिएटर के साथ स्विमिंग पूल मौजूद है। लंबे समय से अनिल इस घर में रह रहे हैं।

अनिल कपूर के घर में कैथोलिक पेंटिंग, जिसे वेस्टर्न लुक दिया गया है। फोर्ब्स के अनुसार, अनिल कपूर के घर में पेंटिंग्स, राउंड शेप की आकर्षक डाइनिंग टेबल और अट्रैक्टिव वेस्टर्न चेयर चारों ओर रखे गए हैं।

अनिल कपूर का लंदन के पॉश मेफेयर में भी घर है, जो उनकी बेटी सोनम कपूर आहूजा के घर से थोड़ी सी दूरी पर है। इसकी कीमत 2008 में 20 करोड़ रुपए थी। अनिल कपूर का अमेरिका के कैलिफोर्निया में भी घर है। यहीं से उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर ने अपनी पढ़ाई की है। पढ़ाई के दौरान हर्षवर्धन इसी घर में रहते थे। इस घर की कीमत 8.24 करोड़ रुपए है।

इसके अलावा उनका दुबई के डिस्कवरी गार्डन के पास अल फुरजान में दो-बेडरूम वाला अपार्टमेंट भी है। उन्होंने इसे 2016 में खरीदा था। अनिल कपूर ने हर्षवर्धन कपूर के लिए भी मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है।

अनिल कपूर एक ऐड के लिए 55 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वे स्पॉटिफाय, क्रेड, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड, लिशियस, एरियल, स्कॉट आईवियर, केएफसी, गोदरेज हेयर कलर, मास्टर कार्ड, रे, एरियल, सॉफ्टोवैक और हेल्थ ओके जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए काम करते हैं।

अनिल कपूर एक फिल्म के लिए 6-12 करोड़ तक चार्ज करते है। हालांकि ये चार्ज रोल पर भी डिपेंड करता है।अनिल कपूर एक नॉर्मल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए 15 लाख रुपए चार्ज करते है। उनकी कमाई में इजाफा मिस्टर इंडिया 1987 के बाद हुआ। उस वक्त उनकी फीस एक्टरों में सबसे ज्यादा थी। तब सिल्वर स्क्रीन पर अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी सुपरहिट थी।

अनिल कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने 2011 में अमेरिकन कंपनी फॉक्स के साथ हॉलीवुड टीवी सीरीज 24 का हिन्दी वर्जन किया। इसके लिए उन्होंने 100 करोड़ की डील की। बाद में इसी प्रोडक्शन हाउस ने कई फिल्में बनाई। जैसे- 2014 में खूबसूरत, 2022 में थार और 2023 में थैंक यू फॉर कमिंग।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *