टीकाकरण केंद्र पर महिला नर्स ने लोगों पर बरसाई चप्पल, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के गोपालगंज जिले में टीका लेने के लिए टीकाकरण केंद्रों पर भारी भीड़ उमड़ रही है। इस वजह से कई बार लाइन में लगे लोगों के बीच धक्का-मुक्की हो जाती है। कभी-कभी तो लाइन में ही मारपीट की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। ऐसा ही एक वाक्या गोपालगंज शहर स्थित एक वैक्सीनेशन सेंटर पर देखने के लिए मिला। यहां वैक्सीन के लिए पहुंचे लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई। इस दौरान एक नर्स ने लोगों पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। एएनएम (ANM) द्वारा लोगों पर चप्पलें बरसाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह हैरान करने वाला मामला हथुआ के सिंगहा पंचायत भवन का बताया जा रहा है।

आपको बता दें पूरे बिहार में मंगलवार को वैक्सीनेशन महाकैंप आयोजित किया गया था। इसके तहत पटना से गोपालगंज के लिए 60 हजार कोरोना टीके की डोज भेजी गई थीं। लोगों को वैक्सीन दिए जाने के लिए गोपालगंज जिले की तमाम पंचायतों में वैक्सीनेशन सेंटर बनाए गए थे। हथुआ की सिंगघा पंचायत भवन पर भी वैक्सीनेशन सेंटर आयोजित किया गया। पर यहां टीका लेने के लिए पहुंचे लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई। यह भीड़ देखते ही देखते बेकाबू भी होने लगी। इन हालातों को देखकर यहां तैनात एक नर्स ने अपना संयम खो दिया और उसने लोगों पर चप्पल बरसानी शुरू कर दी।
जब एएनएम दनादन लोगों को चप्पल मार रही थी। इसी दौरान मोबाइल फोन से किसी ने उसका वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि टीके के लिए किस कदर भीड़ बेकाबू है। साथ ही इस भीड़ को काबू में करने के लिए एक महिला नर्स लोगों पर लगातार चप्पल बरसा रही है। वैसे वीडियो में नजर आ रही आरोपी नर्स की पहचान नहीं हो पाई है। यानी कि इस मामले में आधिकारिक रूप से अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *