चाटुकार अर्णब, तुम्हारी जगह रांची के पागलखाने में है, न्यूज़रूम में नहीं! तुम कलंक के अलावा कुछ भी नहीं : जाप सुप्रीमों

रिपब्लिक टीवी के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कई सारी शिकायतें दर्ज कराई गई है जिसके बाद ट्विटर पर अर्नब के गिरफ़्तारी का ट्रेंड भी चल पड़ा है और अर्णब गोस्वामी के इस प्रोग्राम की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने ट्विटर पर अर्णब की क्लास लगाई है ;

उन्होंने लिखा – अर्नब आप पत्रकार से चाटुकार बने!अब अवसादग्रस्त मनोरोगी बन गए हैं।आपकी जगह न्यूज़रूम में नहीं,रांची कांके स्थित मेंटल एसायलम में होनी चाहिए।पूरी पत्रकारिता बिरादरी को मिलकरइनका श्राद्ध कर देना चाहिए।अब यह कलंक के अतिरिक्त कुछ नहीं हैं।

दरअसल, अर्णब गोस्वामी ने बीते कल अपने शो ‘पूछता है भारत’ में पालघर लिंचिग मामले को उठाया। इस दौरान उन्होंने लगातार कई भड़काऊ सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि अगर संतों की जगह कोई मोलवी या पादरी मारा जाता तो क्या इटली वाली सोनिया गांधी चुप रहतीं।

अर्णब ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि सोनिया गांधी पालघर की घटना की रिपोर्ट इटली भेजेगी और कहेगी कि जहां उसकी सरकार है वहां उसने संतों को मरवा दिया। इसपर उसे इटली से शाबाशी मिलेगी। अर्णब यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने शो में मौजूद हिन्दू पनेलिस्ट्स को भी सोनिया गांधी के खिलाफ भड़काने की कोशिश की।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *