आज तक पर रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर भड़के अर्णब गोस्वामी, कहा- मुझसे सहा नहीं जा रहा

सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांज के बीच रिया चक्रवर्ती के न्यूज चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू पर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर रिया के इंटरव्यू की आलोचना के बीच रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ़ अर्णब गोस्वामी ने भी रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि सहा नहीं जा रहा है। रिपब्लिक टीवी ने आज तक द्वारा लिए रिया चक्रवर्ती के इंटरव्यू का विरोध करते हुए कहा कि वह आरोपियों को मंच नहीं देता। वहीं इंटरव्यू में रिया से किए गए सवाल जवाब को लेकर अर्णब गोस्वामी ने आज तक की तुलना करण जौहर के शो कॉफी विद करण से करते हुए कहा कि ये कॉफी विद तक था।

अर्णब गोस्वामी ने आज तक के इंटरव्यू पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि आज टीवी के इतिहास में बहुत बड़ी घटना हुई। दुनिया का पहला इंटरव्यू हो रहा है जिसमें सवाल है लेकिन काउंटर सवाल एक भी नहीं हैं। अर्णब ने आगे कहा कि एक बात कहना चहता हूं। ब्रेकिंग न्यूज चलाए गए कि सुशांत सिंह ऐसे ऐसे ड्रग्स लेता था। मानसिक तौर से बीमार था। वह मोडाफाइन अफीम लेता था। अर्णब गोस्वामी ने कहा कि मुंबई में मेरे भी कॉन्टैक्ट हैं। मैंने उसी व्यक्ति से बात की। उससे पूछा कि क्या कभी मोडाफाइन अफीम दी। उसने कहा कभी नहीं।

रिया द्वारा सुशांत सिंह के ड्रग्स लेने की कही बात पर अर्णब गोस्वामी ने आस्तीन चढ़ाते हुए कहा कि उसे चरसी बताया जा रहा है। झूठ बोल बोलकर उसे ड्रग्स एडिक्ट बताया जा रहा है। सहा नहीं जा रहा है। सहा नहीं जा रहा है बताईए। अर्णब गोस्वामी ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि इसको लोग धमाकेदार इंटरव्यू कह रहे हैं। क्या हो रहा है? क्या पीआर स्टंट है? अर्णब गोस्वामी ने आगे कहा कि ये आज टीवी पर कह रहे हैं सुशांत बायपोलर है। अरे आपको कैसे पता चला कि बायपोलर है? वह कितना ड्रग्स लेती थी? कितना बेचती थी ड्रग्स? क्या बिजनेस करती थी? इसके बारे में कोई सवाल नहीं!

इंटरव्यू में रिया से किए गए सवाल को लेकर अर्णब ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, कैसे सवाल पूछे गए देखिए- क्या आप सुशांत को कंट्रोल कर रही थीं? नहीं, मैं नहीं कर रही थी। ये कोई सवाल-जवाब है। क्या आपने सुशांत के घर में स्टाफ बदले थे?, नहीं मैंने नहीं बदले थे। अर्णब गोस्वामी ने भड़कते हुए कहा कि मैं पूछता हूं कि ये एक पत्रकार के सवाल थे ये पीआर कंपनी के सवाल थे। अर्णब ने कहा रिया सुशांत की सबसे बड़ी राजदार है। इसलिए उससे तीखे सवाल पूछे जा रहे हैं। क्या थे तीखे सवाल सुनिए- क्या आप सिद्धार्थ पिठानी को जानती थीं?, नहीं मैं नहीं जानती थी। क्या आपने सुशांत के परिवार को कटऑफ किया था? क्या आपने आईटी वाले को बुलाकर डेटा डिलीट करवाया था? नहीं मैंने नहीं करवाया था। ये क्या है? ये इंटरव्यू है?

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *