आज की रात जेल में ही कटेगा आर्यन खान की रात, शाम साढ़े 5 बजे तक जेल में नहीं पहुंचा बेल आर्डर

आज भी जेल में ही रहेंगे आर्यन: शाम साढ़े 5 बजे तक जेल में नहीं पहुंचा बेल ऑर्डर, कागजी कार्रवाई पूरी न होने से कल तक टली रिहाई :

क्रूज ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज भी जेल से बाहर नहीं आ सके। ऐसा इसलिए हुआ, क्योंकि उनका बेल ऑर्डर शाम 5.30 बजे तक जेल अधिकारियों के पास नहीं पहुंच पाया। इससे पहले, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने सेशन कोर्ट पहुंचकर आर्यन के बेल बॉन्ड पर साइन किए थे। सेशन कोर्ट से जमानत के कागजात लेकर वकील सतीश मानशिंदे खुद आर्थर रोड जेल के लिए रवाना हुए थे, लेकिन उन्हें पहुंचने में देरी हो गई।

जेल अधिकारियों ने बेल ऑर्डर के लिए थोड़ी देर इंतजार भी किया, लेकिन तब भी आर्यन की जमानत के कागजात नहीं पहुंच पाए। आर्थर रोड जेल के सुपरिंटेंडेट नितिन वायाचाल ने बताया कि नियम के मुताबिक, बेल ऑर्डर को जेल में लगे जमानत बॉक्स में डालना होता है। इसे मेल या पोस्ट से नहीं भेजा जा सकता और कैदी की रिहाई के लिए इसकी हार्ड कॉपी पहुंचना जरूरी होता है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.