अश्वनी चौबे को आया गु’स्सा, वादा याद दिलाने पर लोगों पर खोया आपा, बैनर छीनकर फाड़ डाला

वादा याद दिलाने पर अश्विनी चौबे ने खोया आपा, लोगों से बैनर छीनकर फाड़ डाला

बक्सर. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री और बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Chaubey) ने एक बार फिर आपा खो दिया. दरअसल मामला बक्सर (Buxar) के सर्किट हाउस का है जहां बक्सर सदर अस्पताल (Buxar Sadar Hospital) में सुविधाओं को बहाल करने का वादा कर चुके मंत्री को उनका वादा याद दिलाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता और कुछ दिव्यांग पहुंचे थे.

हाथों में बैनर लेकर समाजिक कार्यकर्ता मंत्री जी के उस वादे को याद दिलाने आए थे जो उन्होंने 2 महीने पहले उनसे किए थे. वादे के अनुसार मंत्री को बक्सर सदर अस्पताल में डिजिटल एक्सरे और अल्ट्रासाउंड की सुविधा को बहाल करने की बात की गई थी. इसके लिए मशीन भी सदर अस्पताल में लाकर महीनों से रखी गई है, लेकिन उसे अभी तक इस्तेमाल में नहीं लाया जा सका है.
dailybihar.com, dailybiharlive, dailybihar.com, national news, india news, news in hindi, ।atest news in hindi, बिहार समाचार, bihar news, bihar news in hindi, bihar news hindi NEWS #ChildrenKilledByEncephalitisinBihar #SKMCH #CHAMKIBUKHAR #savebiharchild

इन्हीं बातों को याद दिलाने के दौरान मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सामाजिक कार्यकर्ताओं पर कुछ इस कदर भड़के उन्होंने अपना आपा खो दिया.सामाजिक कार्यकर्ताओं को देखते ही गुस्से से लाल अश्विनी कुमार चौबे ने उनके हाथों से बैनर छीनकर फाड़ दिया और फिर उन्हें भाग जाने का फरमान सुना दिया.

हालांकि अपना अपमान होते देख सामाजिक कार्यकर्ता और युवा नेता रामजी सिंह के साथ आए दिव्यांग जनों ने इसका विरोध किया और इसे सांसद के द्वारा किया गया दुर्व्यवहार बताते हुए खुद को अपमानित करने का मंत्री पर आरोप लगाया.

बक्सर के सर्किट हाउस में हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया हालांकि काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत किया गया. इस बीच अपमानित होने के बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अश्विनी कुमार चौबे के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर दिया है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *