शराब मामले में पैसे की डिमांड कर रहा था दारोगा, DSP ने किया गिरफ्तार, नालंदा में CM एक्शन का असर शुरू

नालंदा में CM नीतीश के एक्शन का असर शुरू, शराब मामले में पैसे की डिमांड कर रहा था ASI, DSP ने किया गिरफ्तार

नालंदा. बिहार में शराबबंदी की समीक्षा बैठक के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने साफ-साफ निर्देश दिया था कि इस मामले में लापरवाही बरतने वाले चौकीदारों, दफादारों, थानेदारों और अधिकारियों पर भी कार्रवाई की जाए. बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) को प्रभावी ढंग से लागू कराने के लिए सीएम नीतीश खुद अलग-अलग बिंदुओं की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

ऐसे में अब सीएम नीतीश के एक्शन का असर भी दिखने लगा है. बिहार में शराब बरामदगी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. साथ ही अब लापरवाह पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई शुरू हो चुकी है. ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा का है जहां सीएम नीतीश के निर्देश और न्यूज 18 खबर का बड़ा असर हुआ है. बता दें, न्यूज 18 पर खबर चलने के बाद एसपी हरी प्रसाथ एस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हरनौत थाने में पदस्थापित एएसआई चंद्रशेखर साह एवं चौकीदार रामाधीन पासवान के पुत्र मिंटू पासवान को शराब मामले में पैसे मांगने को लेकर गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के अनुसार 21 नवंबर की रात हरनौत के पोआरी गांव में हरनौत थाने में पदस्थापित एएसआई (ASI) चन्द्रशेखर साह व चौकीदार पुत्र मिंटू पासवान ने शराब को लेकर छापेमारी (Raid) की थी, जहां दो लीटर शराब के साथ शैलेश चौधरी को गिरफ्तार किया. इधर गिरफ्तारी के बाद चौकीदार पुत्र मिंटू पासवान ने मामले को रफा दफा करने के बदले में शैलेश चौधरी के पिता छोटू चौधरी से 12 हजार रुपये की मांग की. साथी ही देर करने पर घर को सील करने की बात कही जा रही थी. इसी मामले को लेकर दोनों पर कार्रवाई हुई है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *