2 से अधिक बच्चे वाले नहीं लड़ सकते मेयर चुनाव, दूसरी शादी के लिए युवक ने चौराहे पर लगाया पोस्टर

NEW DELHI : तीन बच्चों के चलते पति-पत्नी चुनाव नहीं लड़ सकते, दूसरी शादी के लिए चौराहे पर लगाए पोस्टर : औरंगाबाद शहर के मुख्य चौराहे पर एक व्यक्ति ने नगर निगम में चुनाव लड़ने के लिए बैनर लगाए हैं। इनमें लिखा है कि उसे पत्नी (दूसरी) की तलाश है, जिसे वह नगर निगम का चुनाव लड़वा सके। शहर निवासी रमेश विनायकराव पाटील की शादी कुछ साल पहले हुई थी। इनके तीन बच्चे हैं, इसकी वजह से वह चुनाव नहीं लड़ सकते।

इसके चलते उन्होंने शनिवार देर रात उन्होंने शहर के मुख्य चौराहे पर कुछ बैनर लगवाए हैं। इन बैनरों में उन्होंने कहा है कि औरंगाबाद नगर निगम चुनाव में वह अपनी बीवी को उतारना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें एक बीवी की जरूरत है, जिसकी उम्र 25 से 40 साल के बीच होनी चाहिए। भले ही वह कोई भी धर्म को मानती हो। विनायकराव ने इस बैनर पर अपना फोन नंबर भी लिखा हुआ है। उन्हें लगातार फोन आ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उनकी बेटी को वह शहर से चुनाव लड़ाना चाहते हैं। इसीलिए वह विनायकराव से शादी करने के लिए तैयार हैं।

साथ ही वह अपनी बेटी के नाम जमीन भी देने के लिए तैयार हैं। विनायक राव का कहना है कि यहां निगम चुनाव में हर बड़ी पार्टी का नेता अपने रिश्तेदारों को चुनाव में खड़े करता है। इसीलिए वे भी अपने परिवार के सदस्यों को चुनाव में खड़े कर रहे हैं। विनायक का कहना है कि उन्हें एमआईएम और शिवसेना सहित अन्य पार्टियां का समर्थन है। जो भी पार्टी टिकट देगी, उसी से चुनाव लड़ेंगे।

विनायक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना में शहर उपाध्यक्ष हैं, पर वे पार्टी में सक्रिय नहीं हैं। इसीलिए उन्हें एमएनएस के बड़े नेता से मिलने का मौका नहीं मिला। उनका कहना है कि अगर उनकी दूसरी शादी हो जाती है तो नई पत्नी को चुनाव में खड़ा करेंगे और उसे जिताएंगे। पहली बीवी को भी दूसरी शादी से आपत्ति नहीं है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.