जेल में बंद आज़म खान की सुप्रीम कोर्ट से गुहार…टिकट मिला हैं, यूपी में करने दीजिए चुनाव प्रचार

UTTAR PRADESH-जेल से ही लड़ेंगे आजम खां, सपा ने रामपुर से दिया टिकट, स्वार से बेटे अब्दुल्ला को उतारा -समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता सांसद आजम खां भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। सपा ने आजम खां को रामपुर से उतारने की तैयारी कर ली है। आजम खां फिलहाल सीतापुर जेल में बंद हैं। आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम को भी स्वार से उतारा जा रहा है। सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र गोयल के अनुसार इन दोनों के अलावा चमरौआ से नसीर खान, बिलासपुर से अमरजीत सिंह और मिलक से विजय सिंह को उतारा गया है।

मंगलवार को ही अब्दुल्ला आजम ने अखिलेश यादव से मुलकात की थी। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि पार्टी जो कहेगी उसे मानूंगा। बता दें कि अब्दुल्ला आजम 2017 में स्वार सीट से सपा के टिकट पर जीत हासिल की थी. लेकिन बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने उनकी जन्मतिथि पर सवाल उठाते हुए मुकदमा किया था। फर्जी प्रमाणपत्र के मामले में हाईकोर्ट ने उनकी विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी थी।

वहीं, आजम खां और उनके बेटे के चुनाव लड़ने पर बीजेपी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी उन्हीं लोगों को टिकट दे रही है जो या तो जेल में बंद हैं या फिर बेल पर बाहर हैं। उन्होंने कहा कि जिन्हें योगी सरकार ने जेल में डाला उन्हें टिकट देकर समाजवादी पार्टी यह साबित कर दिया है कि वे गुंडों और दंगाइयों के साथ है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और Whattsup, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.