बकरी के पेट से निकला अजीब बच्चा, लोगों ने कहा— यह तो इंसान का लगता है, फोटो वायरल

ASSAM – इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को बकरी ने दिया जन्म, असम के कछार जिले की है यह चौंकाने वाली घटना, बकरी ने इंसान जैसी शक्ल दिखने वाले बच्चे को दिया जन्म, फिर जो हुआ उसे जरूर जानना चाहिए आपको, तस्वीर अब सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

एक बकरी ने इंसान जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया. यह मामला असम राज्य के कछार जिले का है, जहां पर एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया.यह मामला जब गांव के लोगों के पता चला तो वहां भीड़ लग गई. बताया गया है कि बकरी के इस बच्चे के दो पैर और कानों के अलावा सबकुछ इंसान की तरह दिखाई दे रहा था. हालांकि, बकरी के बच्चे ने पैदा होने के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछार जिले के गंगा नगर गांव में जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो वह हैरान रह गए. इस मामले में पशुपालक ने कहा कि जब उनकी पालतू बकरी ने बीते सोमवार को एक बच्चे को जन्म दिया तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ. जब बकरी के बच्चे को गौर से देखा तो चेहरा बिल्कुल इंसान जैसा दिखाई दे रहा था. इस बच्चे की पूंछ भी नहीं दिखाई दे रही थी. हालांकि, बच्चे की आधे घंटे के अंदर ही मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर भी यह तस्वीर वायरल हो गई. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि बकरी का बच्चा पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाया था. हालांकि, शक्ल बिल्कुल इंसान के चेहरे की तरह दिखाई दे रही थी. गांववालों को यह लगा कि बकरी पेट में उनके किसी पूर्वज ने जन्म लिया. हालांकि, स्थानीय लोगों ने पारंपरिक रीति रिवाज से अनुसार उसे दफना दिया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

बिहार के दरभंगा की बकरी वाली दीदियों ने करोड़ों की कंपनी बना लिया…..VIDEO

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.