जेल से बाहर निकला शराबी, बैंड-बाजे के साथ हुआ भव्य स्वागत, भोज-भात की तैयारी शुरू

जेल से बाहर आया ‘शराबी’ तो बैंड-बाजा और आतिशबाजी के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें वीडियो : आपने किसी के स्वागत की एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखी होंगी, लेकिन बिहार की राजधानी पटना में स्वागत की लेटेस्ट तस्वीरें शहर में चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. दरअसल राजधानी पटना में शराब पीने के आरोप में जेल गए व्यक्ति का वापस आने पर ग्रैंड वेलकम (Grand Welcome) हुआ है.

शायद आपने ऐसा वेलकम पहले कभी नहीं देखा होगा. बताया जाता है कि बीते 27 नवंबर को जगत नारायण रोड के निवासी पूर्व निगम पार्षद प्रत्याशी राजीव कुमार को कदमकुआं थाना (Kadamkuan Police Station) की पुलिस ने शराबबंदी कानून (Liquor Ban) के उल्लंघन आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. वहीं आज जब पटना के बेउर जेल से राजीव की रिहाई हुई तो मोहल्ले में पहुंचने पर बैंड-बाजे, ढोल-नगाड़े, आतिशबाजी और फूल-माला के साथ उसका स्वागत किया गया.

बता दें, किसी शराबी के जेल से बाहर निकलने पर स्वागत की ऐसी तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान था. लोग ऐसी तस्वीर देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे. वहीं, इस मामले को लेकर राजीव का कहना है कि उन्होंने अपने पास जो शराब रखी थी, उसे पीने के लिए रखा था, लेकिन पुलिस ने उन्हें शराब विक्रेता बनाकर जेल भेज दिया.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.