कुत्‍ता को बचाने में बैंक अधिकारी ने गवाई मां की जान, डवाइडर से टकराई कार, खुद भी हुआ जख्मी

Patna: सड़क हादसे में जगदीशपुर के बैजानी गांव निवासी बैंक अधिकारी सुनील कुमार पांडेय गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में उनके साथ सहरसा से भागलपुर आ रही मां गीता देवी की मौत हो गई। पांडेय बाइपास पुलिस चौकी क्षेत्र के बैजानी गांव के मूल निवासी हैं। तिलकामांझी चौकी क्षेत्र के मुंदीचक स्थित आवास में वर्षों से रह रहे हैं।

दरअसल बैंक ऑफ इंडिया की सहरसा शाखा में प्रबंधक पद पर तैनात सुनील कुमार पांडेय छठ पूजा में भाग लेने मां गीता देवी के साथ भागलपुर आ रहे थे। अपनी काले रंग की बैगन-आर गाड़ी संख्या जीजे-5सीएच, 9626 को वह खुद चला रहे थे। जैसे ही गाड़ी भ्रमरपुर के पास से गुजरी कि उनकी गाड़ी के आगे एक कुत्ता आ गया। जिसे बचाने की कोशिश में उनकी गाड़ी डवाइडर से जा टकराई।

हादसे में उन्हें पेट के आंतरिक हिस्से में गहरी चोट लगी। जबकि मां के आंख, कुल्हे और छाती में गंभीर चोटें आई। भ्रमरपुर के स्थानीय लोगों ने जख्मी मां-बेटे को सहायता कर आनन-फानन में जवाहर लाल नेहरू अस्पताल भेजा। यहां चिकित्सकों ने जांच में जख्मी गीता देवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुनील पांडेय की स्थिति नाजुक बताया। उनके आंत में जख्म होने के कारण आंतरिक स्त्राव से स्थिति नाजुक हो चुकी थी। अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में तैनात डॉ.चंद्रमौली उपाध्याय ने शल्य चिकित्सा से जख्मी बैंक अधिकारी की आंत से होने वाले स्त्राव को रोक दिया है। पांडेय की हालत चिकित्सकों ने अब स्थिर बताई है। उन्हें चिकित्सकीय निगरानी में रखा गया है।

हादसे की जानकारी पर काफी संख्या में बैजानी, बैंक कॉलोनी, आनंदगढ़, विक्रमशिला कॉलोनी, तुलसी नगर, कमल नगर, मुंदीचक, भीखनपुर, आदमपुर, अमखोरिया आदि से लोग अस्पताल पहुंचे थे। हादसे की बाबत बरारी कैंप थाने में जख्मी बैंक अधिकारी के फर्द बयान पर यूडी केस दर्ज कर लिया गया है। स्‍वजनों सहित ग्रामीणों में शोक की लहर है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *