शादी में तंदूरी रोटी को लेकर महाभारत, बाराती और सराती में जमकर मारपीट, दुल्हन बिना लौटी बारात

शादी समारोह में तंदूरी रोटी को लेकर बवाल, भिड़े बराती-घराती; बिना दुल्हन लौटी बरात : इन दोनों देश भर में शादी का सीजन चल रहा है. जग जग शादी विवाह को लेकर धूम मचा रहा है. बारातियों का भव्य स्वागत हो इस बात पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. लड़की वाले भव्य पंडाल बना रहे हैं ताकि बारातियों को किसी तरह की परेशानी ना हो. लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इसके अनुसार शादी समारोह में तंदूरी रोटी को लेकर लड़का और लड़की पक्ष के बीच में जमकर महाभारत हुआ है. मामला इतना आगे बढ़ा की नौबत मारपीट पर पहुंच गई. बाद में लड़के वाले को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा.

मथुरा के महावन थाना यमुना पार क्षेत्र में आई बरात में तंदूरी रोटी को लेकर एक बराती ने हंगामा कर दिया। आवेश में आए दूल्हे ने अपनी कटार से दूल्हन के भाई पर हमला कर दिया। देखते ही देखते विवाह स्थल अखाड़ा गया। मारपीट के साथ प्लेट और कुर्सियां फिंकने लगीं। पुलिस ने आकर मामला शांत कराया। घटना के बाद दुल्हन ने फेरे लेने से इनकार कर दिया। इससे बरात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई।

थाना जमुनापार के अजय नगर निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी थाना जैंत क्षेत्र के आंझई निवासी युवक के साथ तय की थी। सोमवार की शाम बरात करुणा गार्डन में पहुंची। बराती बैंडबाजों के साथ धूमधाम से नाचते-गाते विवाह स्थल पर पहुंचे। बराती खाना खाने के लिए पंडाल में पहुंचे। यहां एक बराती को तंदूरी रोटी मिलने में देर होने पर उसने वधू पक्ष के लोगों से शिकायत की।

वधू पक्ष के लोगों ने उससे थोड़ी देर रुकने को कहा। इस बात पर आवेश में आकर बराती ने प्लेट में रखी सब्जी घरातियों पर उड़ेल दी। देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट होने लगी। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकने लगे। दुल्हन का भाई दोनों पक्षां को समझने लगा। इस बीच दूल्हा भी वहां पहुंच गया और उसने भी मारपीट शुरू कर दी। अपनी कटारी से दुल्हन के भाई पर हमला कर दिया। इससे समारोह स्थल पर अफरा-तफरी मच गई।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *