अभी-अभी : बेगूसराय को फिर से दहलाने की कोशिश, अपराधियों ने खुलेआम फायरिंग की घटना को दिया अजाम

अभी अभी बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक बार फिर से बेगूसराय को दहलाने का प्रयास किया गया है। खुलेआम अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल कायम है।

मटिहानी थाना से 500 मीटर पहले दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने फायरिंग की घटना करते हुए थाना के सामने से फरार हो गया। किसी को गोली नहीं लगी, लेकिन सवाल यही है कि अर्लट मोर्ड में रहने के बावजूद थाना से पहले फायरिंग करते हुए बदमाश थाना के सामने से भागने में सफल रहा ।

जानकारी के अनुसार खोरमपुर ढाला के तरफ से दो बाइक पर सवार चार बदमाश मेथो चौक और स्कूल के सामने कई राउंड फायरिंग की और थाना के सामने से भाग गया है हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है इस दौरान दो-तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दिनदहाड़े बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस का खौफ बदमाशों में नहीं दिख रहा है जिस वजह से दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.