बुरे फंसे बिहार के S.P साहेब, पटना HC ने जमकर लगाई फटकार, कहा- 25000 जुर्मान भरना होगा

PATNA : बुरे फंसे बिहार के एसपी साहेब, पटना हाईकोर्ट ने जमकर लगाई फटकार, कहा— 25000 जुर्मान भरना होगा : बिहार के एसपी सहाब बुरे फंस गए। कोर्ट के फैसले को हल्के में ले लिया। फिर क्या था जज साब ने आव देखा ने ताव फरमान जारी कर दिया। पटना हाई कोर्ट का फैसला सुनते ही जज सबा हैरान परेशान हो उठे। ताजा अपडेट के अनुसार यह मामला बिहार के बेगूसराया का बताया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…..

बेगूसराय एसपी पर लगा 25 हजार रु. का अर्थदंड, कोर्ट के आदेश की अवमानना : हाईकोर्ट ने बेगूसराय के एसपी 25 हजार का अर्थदंड लगाया है। जस्टिस पीबी बजन्थरी की एकलपीठ ने याचिकाकर्ता मोहम्मद एहतेशाम खान की याचिका पर सुनवाई करते हुए आदेश पारित किया। सिपाही बहाली करने वाले केंद्रीय चयन पर्षद को गुप्त सूचना मिली थी कि याचिकाकर्ता ने दूसरे व्यक्ति को परीक्षा में बैठाकर पास किया है। इसके बाद मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई।

आरोप गठित हुआ। कार्यवाह चली, लेकिन इन्क्वायरी रिपोर्ट की प्रति याचिकाकर्ता को नहीं दी गई थी। कोर्ट ने बेगूसराय के एसपी को इन्क्वायरी रिपोर्ट और सेकंड शोकॉज की प्रति याचिकाकर्ता को मुहैया कराई गई थी कि नहीं, ये शपथ पर बताने को कहा था। इसके बावजूद ये शपथ पर नहीं आ सकी। इसी पर कोर्ट ने अर्थदंड लगाया।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP, YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *