Jio-BSNL-Airtel: 151 रुपये तक के सस्ते प्रीपेड प्लान, 40GB तक मिलेगा डेटा

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए ढेरों प्लान ऑफर करती हैं। इनमें से कुछ वर्क-फ्रॉम-होम प्लान्स भी हैं, जो उन ग्राहकों के लिए काम के साबित होते हैं जिन्हें सामान्य से ज्यादा डेटा की जरूरत होती है। कुछ work-from-home प्लान्स वर्तमान पैक की वैलिडिटी पर निर्भर करते हैं तो कुछ खुद की वैलिडिटी के साथ आते हैं। यहां हम आपको 151 रुपये से कम कीमत वाले ऐसे ही प्लान्स के बारे में बता रहे हैं।

Airtel और Vi का 48 रुपये वाला प्लान: यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें कुल 3 जीबी डेटा की सुविधा दी गई है। Vi के प्लान में ग्राहकों को Vi movies and TV का एक्सेस अतिरिक्त मिलता है।

Airtel का 98 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के इस प्लान में 12 जीबी का डेटा मिल रहा है। जियो की तरह ही इस प्लान में कोई वैलिडिटी नहीं है और यह वर्तमान प्लान की वैधता पर ही काम करता है।

Jio का 51 रुपये वाला प्लान: रिलायंस जियो के इस वाउचर में 6 जीबी डेटा दिया गया है। खास बात है कि इस प्लान में कोई वैलिडिटी नहीं है और यह वर्तमान प्लान की वैधता पर ही काम करता है।

Vi का 16 रुपये का डेटा वाउचर: वोडाफोन-आइडिया का यह सबसे सस्ता डेटा वाउचर है। प्लान में सिर्फ 24 घंटे की वैलिडिटी मिलती है। ग्राहकों के 1 जीबी डेटा दिया जाता है।

Vi का 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल की तरह ही Vi के इस प्लान में भी 12 जीबी का डेटा मिल रहा है। हालांकि इसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। वहीं एयरटेल का प्लान बिना वैलिडिटी लिमिट वाला है।

जियो का 101 रुपये और 151 रुपये वाला प्लान: रिलायंस जियो के 101 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को वर्तमान प्लान की वैलिडिटी पर ही 12 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा 151 रुपये वाले वर्क फ्रॉम होम प्लान में 30 दिन के लिए 30 जीबी डेटा दिया जाता है।

BSNL का 56 रुपये और 151 रुपये वाला प्लान: बीएसएनएल के 56 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 10 दिन की है। इसमें 10 जीबी ही डेटा दिया जाता है। वहीं कंपनी के 151 रुपये वाले प्लान में 30 दिन के लिए 40 जीबी डेटा दिया जा रहा है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *