बिहार के बेतिया में एक ही घर में मिले कोरोना के 4 संदिग्ध, प्रशासन ने घर में किया नजरबंद

बेतिया में एक साथ एक ही घर में मिले कोरोना के 4 संदिग्ध, प्रशासन ने घर में किया नजरबंद

बिहार में कोरोना को लेकर जहां एक ओर बिहार सरकार व्यापक तैयारी कर रही है. वहीं दूसरी ओर इस को राणापुर लेकर समय-समय पर अलग-अलग बिहार के जिलों से रह-रहकर खबरें सामने आ रही है. ताजा अपडेट के अनुसार पश्चिमी चंपारण जिले में कोरोना के एक साथ चार संदिग्ध मिले हैं. जिसके बाद प्रशासन ने घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया है. विदेश से अपने घर लौटे 4 लोगों को 14 दिनों के लिए घर में नजरबंद कर दिया गया है.

सभी संदिग्धों को प्रशासन की देखरेख में आब्जर्वेशन में रखा गया है. मामला पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया अंतर्गत मझौलिया के एक गांव का है. जहां विदेश से अपने गांव आये इन चारों संदिग्ध को 14 दिनों तक घर से बाहर निकलने और किसी भी दूसरे लोगों से मिलने-जुलने पर प्रतिबंध लगाया गया है.

चारों को कोरोना वायरस की जांच के लिए होम क्वारेन्टाइन किया गया है. सभी का ब्लड सैंपल लिया गया है. सैम्पल जांच व मामले की पुष्टि में 14 दिन का वक्त लगेग. तब तक वह घर में ही रहेंगे. इस दौरान विदेश से लौटे सभी 4 नागरिकों को प्रतिदिन जांच की जाएगी. 14 दिन की देखरेख के बाद कोरोना का लक्षण नहीं मिलने पर इन्हें घर से बाहर जाने दिया जायेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *