बिहार के ‘भाभीजी गैंग’ का पर्दाफाश, पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्रा’उन शुगर

PATNA:पटना में ब्रा’उन शुगर सप्ला’ई करने वाले गैं’ग की सरगना ‘भाभीजी’ उर्फ राधा देवी के गुर्गे प्रेमशंकर राम (भेलवाड़ा) को जक्कनपुर थाने की पुलिस ने चार करोड़ के ब्राउ’न शुगर के साथ गिर’फ्तार कर लिया है. पोस्टल पार्क इलाके में स्थित किराये के मकान से पुलिस ने गुरुवार की रात प्रेमशंकर को दो केजी 300 ग्राम ब्रा’उन शुगर के साथ पक’ड़ा.

इसके अलावा उसके पास से 84 हजार 440 रुपये, ब्रा’उन शुगर, तौ’लने वाली मशीन, फ’र्जी ड्राइविंग लाइसेंस, मोबाइल, पासबुक व अन्य सामान बरा’मद किये गए हैं. दरअसल जक्कनपुर थानेदार मुकेश कुमार वर्मा को यह खबर मिली थी कि पोस्टल पार्क रोड नंबर तीन में भाभीजी गैं’ग के सदस्य इकट्ठा हैं. फौरन पुलिस ने सादे लिबास में उस घर की रे’की की, जहां प्रेमशंकर रहता था. रात के वक्त जैसे ही वह अपने कमरे पर पहुंचा, छा’पेमारी कर उसे गिर’फ्तार कर लिया गया.

फिलवक्त भाभीजी, उसका पति गुड्डू और ब्राउ’न शुगर का तस्क’र अभिमन्यु जे’ल में हैं. लिहाजा भाभीजी का ड्राइवर ब्राउ’न शुगर की खरीद-बिक्री को लेकर सारी डी’लिंग किया करता था. उसी ने प्रेमशंकर को रुपये का ला’लच देकर इस धं’धे में लगाया. ब्रा’उन शुगर की खेप को चालक प्रेमशंकर तक पहुंचाता था. प्रेमशंकर ब्रा’उन शु’गर बेचने वाले रिटेलर से लेकर होलसेलर तक को माद’क पदार्थ सप्लाई करता था. वह सीधे ग्राहकों को भी ब्राउ’न शुगर बेच दिया करता था. हर रोज 20 से 25 हजार रुपये वसूलकर वह भाभीजी के चालक को देता था. पुलिस सरगना के उस चालक की तला’श कर रही है, जिसकी देखरेख में यह धं’धा फल-फूल रहा था.

उधर एसपी सिटी पूर्वी, जितेंद्र कुमार ने कहा कि स्कूल-कॉलेजों के सामने घूमते थे तस्क’र न’शे के सौदागर स्कूल व कॉलेजों के सामने घूमते थे. युवाओं और छात्रों में न’शे की ल’त लगाने के लिए वे उन्हें ट्रैप करने की कोशिश किया करते थे. मादक पदार्थों की खरीद-बिक्री करने वाले इस गैं’ग पर पुलिस नजर रख रही है. फ’रार आरोपितों की तला’श में छापे’मारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गि’रफ्तार कर लिया जायेगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *