भाई-बहन ने घर से भागकर रचाई शादी, थाने में दो घंटे चला वोल्टेज ड्रामा, कहा— साथ जिएंगे साथ मरेंगे

थाना क्षेत्र के एक गांव का लड़का एवं तारापुर क्षेत्र की एक लड़की दोनों प्रेमी युगल ने घर से भागकर दो दिन पूर्व ही कलकत्ता में शादी रचा ली। सूचना के बाद लड़के के परिजनो ने दोनों प्रेमी युगलों को पश्चिम बंगाल से पकड़कर गांव ले आए। जहां सरपंच ने पंचायत की बैठक बुलाई। जहां दोनों पक्षों के लोगों ने इस शादी को लेकर नाराजगी जाहिर की और शादी के फैसले को मानने से इनकार कर दिया।

इस कारण दोनों पक्षो में बात नहीं बन पाई तो मामला अकबरनगर थाना पहुंच गया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के लोगों ने शादी को लेकर दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मिली जानकारी के अनुसार इंग्लिश चिचरौंन गांव के मलिक समुदाय का एक लड़का सन्नी कुमार एवं तारापुर क्षेत्र की लड़की दोनों में कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों का प्यार परवान पर चढ़ गया और भागने का फैसला करते हुए दो दिन पूर्व दोनों प्रेमी युगलों ने घर से भागकर शादी रचा ली। जब परिजनों को इस बात का पता चला तो लड़के के परिजनों ने खोजबीन कर उन्हें पश्चिम बंगाल से पकड़कर अकबरनगर स्थित इंग्लिश चिचरौंन गांव ले आए।

जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को बुलाकर पंचायती बुलाई गई। पंचायती में दोनों पक्षों के लोगों की बात को सुनकर परिजनों को समझाया गया। लेकिन पंचायती में दोनों पक्ष के लोगों के लोग इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं हुए। जिसके बाद मामला अकबरनगर थाना पहुंच गया। अकबरनगर थाने में भी हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

लड़का पक्ष एवं लड़की पक्ष दोनों के परिजन इस शादी को मानने से इनकार कर रहे थे। इस बीच थाना पुलिस ने हस्तक्षेप कर काफी मान मनोव्वल करके उन्हें मनाने की कोशिश की। दोनों प्रेमी जोड़े एक दूसरे के ममेरे और फुफेरे भाई बहन लगते हैं। जिसके कारण परिजन शादी को तैयार नहीं हैं।

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *