भोजपुर में अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को मारी गोली, एक की मौत

बिहार में भोजपुर जिले में बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को अपराधियों ने गोली मार दी। घटना में एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गये। हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवालिया और पिरौटा गांव के बीच बुधवार की रात हुआ।

हादसे में जख्मी दोनों दोस्तों को पटना रेफर कर दिया गया है। तीनों दोस्त शहर के टाउन थाना क्षेत्र के बलबतरा के रहने वाले हैं। मृत युवक रामबाबू रजक का बेटा रंजीत कुमार रजक था। जबकि घायलों में शिवाधार गोड़ का बेटा मुन्ना कुमार और कन्हैया चौधरी का बेटा मुकेश कुमार है। जख्मी मुन्ना कुमार के अनुसार तीनों दोस्त बर्थ डे पार्टी में भाग लेने बुधवार को बाइक से कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव गये थे।

  देर रात तीनों बाइक से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान पिरौंटा और जगवालिया गांव के बीच एक बाइक सवार पर अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टर ने रंजीत कुमार रजक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत और मुफस्सिल और टाउन थानाध्यक्ष पहुंच गये हैं। मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गयी है

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *