भोजपुरी सितारों ने भी को/रोना से जं/ग के लिए किया दिल खोलकर डोनेट, जानें किसने कितने पैसे दिए

PATNA: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan), अक्षरा सिंह (Akshara Singh), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), के बाद अब भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार निरहुआ (Nirahua) भी को/रोना महा/मारी से निपटने के लिए सामने आ चुके हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक्टर और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), गायिका अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और शुभी शर्मा के बाद अब भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) भी को/रोना महा/मारी से निपटने के लिए आगे आ चुके हैं. निरहुआ ने जहां अपनी एक फिल्म की सारी फीस प्रधानमंत्री के कोष में जमा कराने का फैसला किया है, वहीं उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत के दैनिक वेतन भोगी और छोटे कामगारों को राशन उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है.

निरहुआ (Nirahua) ने अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ का भी जायजा लिया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मेल कर सुझाव दिया था की जिस तरह बूथ स्तर पर हमारे कार्यकर्ता है उसी तरह बूथ स्तर पर जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री मुहैया कराया जाए. बता दें की निरहुआ सोशल मीडिया के माध्यम से उनसे मदद मांगने वालों की भी जरूरत के हिसाब से मदद कर रहे हैं.

भोजपुरी सितारों ने कोरोना वायरस से जंग के लिए दिल खोलकर किया डोनेट, आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने दिए इतने पैसे

आपको बता दें की सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी अपने एक माह की सैलरी व एक करोड़ की सांसद निधि दान की है और उन्होंने भी भोजपुरी फिल्म जगत के कामगारों को राशन सामग्री वितरण किया है. आम्रपाली दुबे ने कुल ढाई लाख की नकद राशि बिहार , उत्तर प्रदेश व महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में जमा कराई है. अभिनेत्री शुभी शर्मा ने बिहार उत्तर प्रदेश के 20 गांव में कम्पनी फेयर डील के माध्यम से मास्क , सेनेटाइजर और भोजन पैकेट का वितरण कराया है जबकि अक्षरा सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री कोष में एक लाख की राशि की सहायता की है.

देश में को/रोनावा/यरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में को/रोनावाय/रस (COVID-19) से अब तक 32 लोगों की मौ/त हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में को/रोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्र/मण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है. बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है. बता दें कि को/रोनावा/यरस से लड़ा/ई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *