भोजपुरी में बनेगा हिंदी फिल्म ‘एनिमल’ का रीमिक्स, रणबीर कपूर वाला रोल निभाएंगे खेसारी लाल यादव

भोजपुरी सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और अनिल कपूर द्वारा अभिनीत हिंदी सिनेमा एनिमल का रीमिक्स अब भोजपुरी में बहुत जल्द होने वाला है. इस सिनेमा में रणबीर कपूर का रोल खेसारी लाल यादव करते हुए नजर आएंगे. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार हिंदी सिनेमा एनिमल का रीमिक्स अब भोजपुरी में बनाने को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है और हीरो के रूप में खेसारी लाल यादव का सिलेक्शन हुआ है.

टीवी 9 भारतवर्ष की खबर के अनुसार अब खबरें हैं कि इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की कॉपी भोजपुरी में भी बनने जा रही है. भोजपुरी फिल्मों के मेकर्स रणबीर की इस हिट फिल्म को भोजपुरी में भी बनाना चाहते हैं. इतना ही नहीं माना ये भी जा रहा है कि रणबीर कपूर के रोल के खेसारी लाल यादव का नाम सामने आ रहा है. इसकेअलावा एक रिपोर्ट की मानें तो खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी अगली फिल्म डंस ही तैयारियों में जुटे हुए हैं और उनकी यही फिल्म एनिमल की कॉपी हो सकती है.

भोजपुरी सिनेमा प्रेमी खेसारी लाल यादव को बेहद पसंद करते हैं. उनका खेसारी के लिए जबरदस्त क्रेज हैं. ऐसे में अगर खेसारी अपनी फिल्म में एनिमल के रणबीर कपूर बनते हैं तो उनके फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर होगी. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि डंस में रणबीर की फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर फिल्म की कहानी तक को कॉपी किया जाएगा. भोजपुरी मेकर्स इस सिलसिले में फिल्म डायरेक्टर और एक्शन डायरेक्टर से बात भी कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस फिल्म में साउथ के भी सितारें भी नजर आने वाले हैं. बनारस में जनवरी के महीने में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी. भोजपुरी स्टाइल में एनिमल को देखना फैंस के लिए काफी मजेदार होने वाला है. वहीं खेसारी लाल यादव को रणबीर कपूर की नकल करता देखना भी दिलचस्प होगा.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WHATTSUP,YOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *