सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड निकला भोजपुरी गायक, गाने नहीं चले तो शुरू किया गलत धंधा

सेक्स रैकेट का सरगना ‘रामबाबू प्रेमी’ निकला भोजपुरिया सिंगर, गाने नहीं चले तो शुरू किया ये धंधा : बिहार के बेतिया में सेक्स रैकेट के खुलासे (Sex Racket Reveal in Bettiah) में जो बात सामने आई है, वह बेहद चौंकाने वाली है. दरअसल, सेक्स रैकेट का सरगना भोजपुरी सिंगर निकला है. पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया था, उसमें एक भोजपुरी गायक रामबाबू प्रेमी (Bhojpuri Singer Rambabu Premi) भी शामिल है. उसने खुद पूछताछ के दौरान बताया कि जब उसके गाने नहीं चले तो उसने बिरयानी हाउस नाम से एक रेस्टोरेंट खोल दिया.

भोजपुरी सिंगर निकला सेक्स रैकेट का सरगना: रामबाबू के मुताबिक रेस्टोरेंट चलाने के दौरान ज्यादा पैसे कमाने की लालच में उसने बिरयानी हाउस की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा (Sex Racket In Biryani House Restaurant) शुरू कर दिया. अपने रेस्टोरेंट में कस्टमर को वह आसानी से शराब, कबाब और शबाब परोसने लगा.

फ्लॉप सिंगिंग करियर: रामबाबू पश्चिम चंपारण जिले के मिश्रौली गांव का रहने वाला है. उसके पिता एक बस में कंटेक्टर हैं. करीब दो साल उसने गायिकी के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन सफलता नहीं मिली. बताया जाता है कि वह प्रति ग्राहक से इस गंदे काम के लिए 500 से 3000 तक की रकम वसूल करता था. स्टूडेंट्स से लेकर हाईप्रोफाइल लोग तक यहां पहुंचते थे. इतना ही नहीं शराब माफियाओं से साठगांठ कर वह लोगों को आसानी से शराब भी उपलब्ध करवाता था.

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ तस्वीर: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ रामबाबू प्रेमी (Rambabu Premi With Nirahua and Amrapali Dubey) की तस्वीर भी उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है. बताया जाता है कि उसने कई एल्बम में गाने भी गाए हैं, लेकिन उसे बहुत अधिक सफलता नहीं मिली. जिसके बाद उसने गायकी छोड़कर 6 महीने पहले ही बेतिया शहर में बिरियानी हाउस नाम से रेस्टोरेंट खोल लिया.

कस्टमर के साथ पकड़ी गईं लड़कियां: आपको बताएं कि पिछले दिनों बेतिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना, महिला थाना समेत कई पुलिस बल ने बिरयानी हाउस में छापेमारी की. इस दौरान बिरयानी हाउस में बने कमरे में दो युवतियां और ग्राहक के साथ पकड़ी गई. जब होटल की तलाशी ली गई तो होटल में शराब और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया. सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के लिए थाने लेकर गई.

बिरयानी हाउस की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा: बेतिया सदर एसडीपीओ मुकुल पांडे ने बताया कि होटल में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान शराब भी बरामद किए गए हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की गई. शराब और सेक्स रैकेट को ध्यान में रखते हुए बिरयानी हाउस को सील कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला जिले के जनता सिनेमा चौक स्थित बिरयानी हाउस का है.

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.