भोजपुरिया पटाखा और खेसारी लाल यादव की हीरोइन की बिग बॉस में इंट्री, लगेगा भोजपुरी तड़का

पटना: कलर्स चैनल का सबसे प्रसिद्ध रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन का आगाज हो चुका है। बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्ट भी तय किए जा चुके हैं। इसमें कई बड़े कलाकारों के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी नजर आने वाली हैं। जी हां, अपने हॉट अंदाज से सबको दिवाना बनाने वाली रानी चटर्जी बिग बॉस के इस सीजन में धमाल मचाने वाली हैं। रानी चटर्जी के कॅरियर की बात करें तो भोजपुरी की कामयाब एक्ट्रेस हैं। इनकी लगभग सभी फिल्में हीट होती है। वहीं, खेसारी लाल यादव और इनकी जोड़ी जबर्दस्त है। दोनों को दर्शक साथ में काफी पसंद करते हैं। बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में हाल में चर्चित मामला साक्षी और अजितेश भी नजर आने वाले हैं। दोनों की शादी के बाद जिस तरीके से इनकी प्रेम कहानी देश में चर्चा का विषय बना, उसके बाद इन्हें भी बिग बॉस का कंटेस्ट बनाया गया है। इनके अलावा दंगल गर्ल जायरा वसीम भी इस सीजन की कंटेस्ट होंगी।

कौन है रानी चटर्जी : रानी चटर्जी का जन्म मुंबई में हुआ है। इनकी पहली फिल्म 2003 में आई। मनोज तिवारी स्टारर फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला में दोनों ने साथ में काम किया था और यह फिल्म काफी हिट हुई थी। रानी ने ससुरा वाला बड़ा पैसा वाला के बाद देवर बड़ी सतावे लाल जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। 2013 में इन्हीं छठा भोजपुरी बेस्ट फिल्म अवॉर्ड मिला। दो दिन पहले ही रानी ने सोशल साइट्स पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों मंे रानी बेहद बोल्ड नजर आ रही थी। उन्होंने मैसेज भी लिखा था- मेरे फैंस और मुझे ना पसंद करने वाले दोनों ही अचानम मेरे स्क्रीन से चल जाने से परेशान है। मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल काम करना बंद नहीं किया है। मुझे अपने आप पर ध्यान देने के लिए इस ब्रेक की जरूरत थी।

मैं हमेशा काम के लिए भूखी हूं: रानी चटर्जी ने एक और मैसेज लिखा था- उन्होंने लिखा, मैं काम के लिए हमेशा से भूखी हूं और उससे पहले मैं अपना मूल्यांकन करना चाहती थी। यही कारण है कि मैं कुछ दिन से लाइमलाइट और फिल्मी दुनिया से दूर थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *