रोड पर ड्रामा, ट्रेफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पहने आदमी का काटा चलान, तो सड़क पर सो गया वृद्ध

भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर में ट्रैफिक पुलिस की सांसें उस वक़्त अटक गईं. जब एक बुजुर्ग ने उसका चालान काटने पर भरी दोपहर में सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया. बुजुर्ग ना केवल ट्रैफिक पुलिस का विरोध करता नजर आया, बल्कि उसने भरी दुपहरी में सड़क पर लेटकर यातायात पुलिस वालों को भी परेशानी में डाल दिया. बाड़मेर जिला मुख्यालय के अहिंसा सर्किल को शहर का सबसे व्यस्ततम चौराहा कहा जाता है. इसी जगह शनिवार को एक बुजुर्ग ने सड़क पर लेटकर हंगामा कर दिया.

दरअसल बाड़मेर की यातायात पुलिस अपनी प्रभारी डिम्पल कंवर की अगुवाई में बिना मास्क और बिना हेलमेट वाले वाहन चालकों के चालान काट रही थी. तभी एक बुजुर्ग का बिना हेलमेट होने की वजह से चालान काट दिया तो वह बुजुर्ग भड़क उठा. उसने काफी देर तक तो यातायात पुलिसकर्मियों से बहस की और उसके बाद वह सड़क पर यह कहते हुए लेट गया कि उसका अकेले का ही क्यों चालान तो सभी के कटेंगे. काफी देर तक बुजुर्ग सड़क पर लेटा रहा. यह देखकर वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई.

एकाएक बुजुर्ग के इस तरह सड़क पर लेट जाने से यातायात पुलिस की सांसें फूल गई. काफी देर तक बुजुर्ग ऐसे ही लेटा रहा. फिर कही जाकर उसे समझा बुझाकर रवाना किया गया. हालांकि इस दौरान भरी दुपहरी में बुजुर्ग के हाई ड्रामा से सड़क पर ट्रैफिक पुलिस की सांसें अटकी नजर आईं. शहरवासियों व पुलिसकर्मियों ने करीब आधे घंटे की समझाइश के बाद बुजुर्ग को सड़क से उठाकर रवाना किया गया है.

अगर आप हमारी आर्थिक मदद करना चाहते हैं तो आप हमें 8292560971 पर गुगल पे या पेटीएम कर सकते हैं…. डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *