बिग ब्रेकिंग : नीतीश कुमार के घर होगी बैठक, सरकार बनाने की रणनीति पर हो सकती है चर्चा

PATNA : बिहार में सभी 243 विधानसभा सीटों के नतीजे घोषित हो गए हैं. प्रदेश में सत्ताधारी एनडीए ने 125 सीटें जीत ली हैं और बहुमत का जादुई आंकड़ा प्राप्त कर लिया है. वहीं, विपक्षी महागठबंधन ने 110 सीट जीती हैं. एनडीए में शामिल बीजेपी ने 74 सीटों पर, जेडीयू ने 43 सीटों पर, विकासशील इंसान पार्टी ने 4 सीटों पर और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा ने भी 4 सीटों पर जीत दर्ज की है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि चिराग पासवान की वजह से एनडीए को नुकसान हुआ है. हमें पूर्ण बहुमत का भरोसा था. तेजस्वी में आई भीड़ को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि भीड़ से वोट नहीं मिलते हैं.

बिहार चुनाव के बाद नीतीश कुमार के घर अहम बैठक होने जा रही है. इसमें सरकार बनाने को लेकर चर्चा की जाएगी. इस बैठक में आरसीपी सिंह, अशोक चौधरी और संजय झा शामिल होंगे. चिराग पासवान ने कहा कि हमनें सीमित संसाधनों में हमनें अच्छा किया. उन्होंने कहा कि मुझे मेरे पार्टी के प्रत्याशियों पर गर्व है कि उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में चुनाव लड़ा. चिराग ने कहा कि लोकजनशक्ती पार्टी की मजबूत नींव तैयार हुई है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग पासवान ने कहा, एलजेपी ने अच्छा प्रदर्शन किया. कई सीटों पर हमनें अच्छा परफॉर्म किया. हमनें बिहार में नया जनाधार खड़ा किया है. हमारा मनोबल बढ़ा है. चिराग ने कहा कि हमारी पार्टी के पास खोने को बहुत कुछ नहीं था. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं बीजेपी और मजबूत होनी चाहिए.

बता दें कि दिल्ली में आज शाम 6 बजे पीएम मोदी बीजेपी मुख्यालय जाएंगे.यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और देश के लोगों को संबोधित करेंगे. बीजेपी ऑफिस में बिहार चुनाव और उपचुनाव में मिली जीत का जश्न मनाया जाएगा. बिहार चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपनी पूजा पाठ का वीडियो ट्वीट किया है और लिखा है- बिहार में NDA की स्पष्ट जीत के बाद ख़ुशी के आंसू निकल गये. अपने घर में स्थित मां जगतजननी मां विंध्य्वासिनी के सामने बैठ गया. मां आपकी कृपा बनी रहे. बिहार के महान मतदाता भाई बहनों का कोटिशः धन्यवाद.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *