अभी-अभी : बिहार के 26 जिलों में मौसम विभाग की चेतावनी, वज्रपात और ठनका से रहे सावधान

बिहार के मौसम विभाग में 26 जिलों के लिए चेतावनी जारी की है. इस चेतावनी में कहा गया है कि ठनका का और वज्रपात से सावधान रहना है. किसानों को विशेष रूप से यह कहा गया है कि अगर जरूरत ना हो तो घर से बाहर ना निकले. बताते चलें कि विगत कुछ दिनों में हल्का और वज्रपात बिहार में लगभग 50 लोगों की मौत हो चुकी है.

मौसम विभाग ने बिहार के 26 जिलों में शुक्रवार को वज्रपात और मेघगर्जन का अलर्ट जारी किया है। राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर, छपरा, गया समेत अन्य जगहों पर ठनका गिरने की आशंका है। वहीं, कैमूर और बक्सर जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी हुई है। लोगों से सावधान रहने के लिए कहा गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, शिवहर, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, पटना, नालंदा, जहानाबाद, बेगूसराय, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, गया, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर, सारण, सीवान, गोपालगंज और अरवल जिले में कुछ जगहों पर आकाशीय बिजली गिर सकती है।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.