बिहार के आरा में डबल म’र्डर से हड़कंप, बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटे को मा’र दिया गो’ली

इस वक्त की बड़ी खबर भोजपुर से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। एस साथ दो लोगों की हत्या से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। घटना नगर थाना क्षेत्र के रघु टोला मुहल्ले की है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक आरा शहर के रघु टोला मोम फैक्ट्री के पास शनिवार की देर रात अपराधियों ने घर में घुसकर मां- बेटे को गोली मार दी। वारदात के वक्त दोनों मां-बेटा घर में सो रहे थे। रविवार की सुबह दोनों का शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुमित्रा देवी और 28 वर्षीय अवधेश के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी संजय कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। घटना के संदर्भ में भोजपुर के एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस के शुरुआती जांच में मामला जमीन विवाद से संबंधित है लेकिन पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डेली बिहार न्यूज फेसबुक ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक करें….DAILY BIHAR  आप हमे फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और WhattsupYOUTUBE पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.