बिहार के आरा में हथियार के दम पर आक्सिजन सिलेंडर लूट कर ले गए कोरोना मरीज के परिजन

आक्सिजन के घोर अभाव में अब लोग लूट पाट पर उतर आए हैं। ताजा अपडेट के बिहार के आरा में हथियार के बल पर अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर लूटने की बात सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि कोरोना मरीजों के बचाव के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की किल्लत इस कदर हो गई है कि अब इसकी लूटपाट होने लगी है। आरा सदर अस्पताल में बुधवार को ऑक्सीजन सिलेंडर लूट लिये गये।

आरा में टेस्टिंग में 9 लोग मिले संक्रमित, 250 लोगों को लगाई कोरोनारोधी वैक्सीनरैपिड एंजीटन किट से 75 लोगों की जांच में छह लोग मिले संक्रमित : स्थानीय बिहिया प्रखंड में टेस्टिंग व वैक्सीनेशन का कार्य तेज है। टेस्टिंग में लगातार संक्रमण का केस सामने आ रहा है। बुधवार को 9 लोग संक्रमित मिले। इसके बाद फिर खलबली मची रही। सुकून की बात यह भी रही कि कुल 250 लोगों को कोरोना रोधी टीका भी लगाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बिहिया में बुधवार को रैपिड एंटीजन किट से कुल 75 लोगों का कोरोना संक्रमण की जांच की गयी। इसमें बिहिया नगर के 6 लोगों के आलावा चमरपुर, सलेमपुर व उमरावगंज के तीन लोगों समेत कुल 9 लोग संक्रमित पाए गये। कुल 100 लोगों का आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल भी लिया गया जिसे जांच के लिए पटना भेजा जा रहा है। बिहिया नगर के नगर के वार्ड नंबर 13 स्थित दुर्गा मंदिर के परिसर में बुधवार को कैम्प लगाकर कुल 70 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।
कैम्प के आयोजन में नगर पंचायत बिहिया के उपाध्यक्ष बैजनाथ प्रसाद उर्फ भालू सर्राफ ने सराहनीय भूमिका निभाया। इस मौके पर कार्यपालक सहायक सत्यवीर कुमार, एएनएम आशा कुमारी, कुमारी निलम सिन्हा व भगवती कुंवर समेत अन्य मौजूद रहे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *